असीसी कान्वेंट स्कूल में हुआ प्री प्राइमरी विभाग का वार्षिकोत्सव

नोएडा। असीसी कान्वेंट स्कूल में 17 नवंबर को प्री प्राइमरी विभाग का वार्षिकोत्सव बहुत धूमधाम से मनाया गया। बैंड की मधुर ध्वनि के साथ चंदन से तिलक लगा, आरती उतारकर अतिथि का स्वागत असीसी प्रबंधक समिति ,अध्यापक गण एवं विद्यार्थियों के द्वारा सप्रेम किया। अभिभावक वर्ग ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ अतिथि महोदया का स्वागत पूरे जोश से किया। सर्वप्रथम दीप प्रज्वलित कर ईश वंदना से कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। कार्यक्रम के आकर्षण का केंद्र उन सपनों का साकार होना रहा , जिसमें यह दर्शाया गया कि अपने कर्तव्य को नि:स्वार्थ भावना तथा ईमानदारी से निभाया जाए तो ईश्वर हमें उसका फल अवश्य देते हैं। प्रांगण में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने दर्शकों का मन मोह लिया।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि बेसिक शिक्षा अधिकारी ऐश्वर्या जयसवाल और वरिष्ठ वित्त सलाहकार श्रीमती योगिता स्वरूप का सप्रेम हार्दिक अभिनंदन किया गया जिन्होंने अपने ओजपूर्ण भाषण में नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों को आशीर्वाद दिया तथा उन्हें एक अच्छा नागरिक बनने के गुण समझाए। मेधावी विद्यार्थियों को पुरस्कार द्वारा सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता "शैक्षिक सलाहकार सिस्टर थेरिस"  ने प्रधानाचार्या सिस्टर षीबा ,प्री प्राइमरी इंचार्ज तथा प्राइमरी इंचार्ज के साथ पूर्ण उत्साह से की। विद्यालय की वार्षिक रिपोर्ट की जानकारी भी दी गई।रंगारंग कार्यक्रमो ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रबंधक  द्वारा  अध्यापक गण की कर्मठता को गौरवान्वित किया गया और उनके परिश्रम की प्रशंसा भी की गई।