अवैध कट को बंद किए जाने पर विरोध, ग्राम प्रधान सहित भाजपा नेता को पुलिस ने बैठाया

अवैध कट को बंद किए जाने पर विरोध, ग्राम प्रधान सहित भाजपा नेता को पुलिस ने बैठाया

गाजीपुर  बिरनो वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर नाली निर्माण मे अवरोध उत्पन्न कर रहे भवनो पर चला बुलडोजर और अवैध कट को  बंद किए जाने पर उग्र हुए ग्रामीण विरोध करने पर ग्राम प्रधान सहित भाजपा नेता को पुलिस ने लिया हिरासत मे।

    मिली जानकारी के अनुसार एन एच आई की टीम के साथ भारी पुलिस फोर्स व पीएसी की टीम वाराणसी-गोरखपुर फोरलेन पर बन रहे नाले मे रूकावट बन रहे भवनो को जिनका क्षतिपूर्ति भुगतान हो जाने के बाद भी यथास्थान बने रहने पर बुलडोजर की कार्यवाई कर गिरा दिया गया। वही भवन मालिक पृथ्वीपुर निवासी लल्लन यादव ने बताया की लगभग दो वर्ष से सभी कागजी खानापूर्ति। ने के बाद भी हमारे मकान का भुगतान नहीं किया जा रहा है और आज जबरदस्ती मकान भी गिरा दिया गया। इसी क्रम मे जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के सक्त आदेश के बाद भङसर चौराहे पर बने अवैध कट को भी बंद किए जाने की तैयारी कि जा रही थी ईसकी जानकारी मिलते ही सैकङो की संख्या मे ग्रामीण विरोध करने लगे इस मौके पर मौजूद पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए ग्रामीणो को खदेङ दिया और भङसर प्रधान विनोद गुप्ता व भाजपा नेता रामलाल सिंह को हिरासत मे लेते हुए पुलिस चौकी मे बिठा दिया जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गये और विद्यालय के छात्र छात्राओं संग मौके पर मौजूद रहे। ग्रामीणो का आरोप था की दर्जनो बार प्रदेश के मंत्रियों और जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपा गया है जिसमे यह बताया गया है कि वाराणसी-गोरखपुर के बीच मात्र यही एक चौराहा है जहां पर ओवरब्रिज का बनना अतिआवश्यक है जिस पर बार बार आश्वासन प्राप्त होता रहा।

इस मौके पर पहुंची सदर एसडीएम प्रतिभा मिश्रा ने कहा की कहा की ग्राम प्रधान व भाजपा नेता को सिर्फ बैठाया गया है और रही बात आवागमन मे होने वाली समस्या की तो ईस पर फुट ब्रिज बनवाकर समस्या से निजात दिलाने का प्रयास किया जाएगा।