संदीप मारवाह IACC की M&E समिति के अध्यक्ष के रूप में नामित

संदीप मारवाह IACC की M&E समिति के अध्यक्ष के रूप में नामित

नई दिल्ली: मारवाह स्टूडियोज के अध्यक्ष और एएएफटी विश्वविद्यालय के चांसलर डॉ संदीप मारवाह को हाल ही में इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स में मीडिया और मनोरंजन समिति के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है, यह जानकारी इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ ललित भसीन दी।

डॉ. संदीप मारवाह, नोएडा फिल्म सिटी के संस्थापक, एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन और इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन रिसर्च सेंटर के संस्थापक अध्यक्ष हैं। वह पहले से ही बड़ी संख्या में फिल्मों, टेलीविजन और मीडिया राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों की अध्यक्षता कर रहे हैं।
संदीप मारवाह सबसे बड़ी संख्या में लघु फिल्मों के निर्माता हैं और ऑस्कर विजेता फिल्म स्माइल पिंकी का हिस्सा हैं। वह दुनिया के 145 देशों के 20,000 से अधिक मीडिया छात्रों के शिक्षक हैं। उन्होंने अपने नौ विश्व रिकॉर्ड के लिए दुनिया भर से सैकड़ों पुरस्कार ग्रहण किये हैं।
इस मौके पर संदीप मारवाह ने डॉ. ललित भसीन को धन्यवाद देते हुए कहा की “मैं इंडो अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स में मीडिया और मनोरंजन समिति के अध्यक्ष के रूप में नामित होने पर बहुत खुश हूं। मैं पहले भी इसी पद पर कुछ वर्षों तक काम कर चुका हूं। यह मेरी रुचि, मेरा जुनून और मेरा व्यवसाय है। हम सब मिलकर भारत-अमेरिकी संबंधों में कुछ ठोस बदलाव लाएंगे"।