आईएमएस में अमेरिकन कराधान में करियर पर संगोष्ठी

आईएमएस में अमेरिकन कराधान में करियर पर संगोष्ठी

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में अमेरिकन कराधान मे करियर के अवसर विषय पर सेमिनार का आयोजन हुआ। सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बतौर वक्ता केसी ग्लोबएड के फाउंडर एवं सीईओ कमल छाबड़ा ने अपने विचार प्रकट किए। वहीं कार्यक्रम के दौरान आईएमएस की डीन मेजर नुपुर गुप्ता, एचओडी मैनेजमेंट डॉ. जितिन गंभीर के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी।

कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए आईएमएस की डीन मेजर नुपुर गुप्ता ने कहा कि संस्थान ने अंतरराष्ट्रीय मानक पर अध्ययन के लिए केसी ग्लोबएड के साथ एमओयू साइन किया है। छात्रों को यूएस-सीपीए पाठ्यक्रमों के माध्यम से फॉरेंसिक अकाउंटिंग, इंटरनेशनल अकाउंटिंग, इंटरनल एंड एक्सटर्नल अकाउंटिंग के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। वहीं यूएस-सीएमए के माध्यम से छात्र वित्तीय विश्लेषण, वित्तीय नियंत्रण एवं वित्तीय निर्णय लेने में कुशल होंगे।

वहीं कार्यक्रम के दौरान कमल छाबड़ा ने बताया कि आप यूएस टैक्सेशन की विशेषज्ञता हासिल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वित्त विशेषज्ञ बन सकते हैं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने छात्रों के साथ यूएस टैक्सेशन की प्रासंगिकता एवं लाभो की चर्चा की। वहीं संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम का सफल संचालन प्रोफेसर शिखा गुप्ता के नेतृत्व में संपन्न हुआ।