नोएडा की सोसाइटीज को मुफ्त ऑक्सीजन एवं टेली परामर्श दे रहा है फेलिक्स अस्पताल

नोएडा की सोसाइटीज को मुफ्त ऑक्सीजन एवं टेली परामर्श दे रहा है फेलिक्स अस्पताल

नॉएडा।PNI News। कोरोना महामारी के दौरान ऑक्सीजन की किल्लत को देखते हुए , फेलिक्स अस्पताल ने सभी सोसाइटीज को फ्री ऑक्सीजन प्रदान करने का फैसला लिया है।
इसी के साथ इस महामारी के दौरान COVID & Non COVID मरीजों को बिना किसी असुविधा के साथ चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए, IMA, NOIDA और NOFA के साथ मिलकर फेलिक्स अस्पताल, चेस्ट फिजिशियन, कार्डियोलॉजिस्ट, ENT सर्जन, EYE सर्जन, यूरोलॉजिस्ट, महिला रोग विशेषज्ञ, फ़िज़ियोथेरेपिस्ट, जनरल फिजिशियन, बाल रोग विशेषज्ञ जैसे योग्य विशेषज्ञ एवं सुपर स्पेशलिस्ट डॉक्टरों द्वारा मुफ्त टेली परामर्श प्रदान कर रहा है।  अस्पताल ने होम आइसोलेशन में रह रहे मरीजों के लिए नर्सिंग केयर भी शुरू कर दी है ताकि मरीजों को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े ।

सभी को ज्ञात है कि महामारी के दौरान ऑक्सीजन की कमी एक बड़ा संकट बना हुआ है , आये दिन ऑक्सीजन की कमी झेल रहे लोगों के पोस्ट और वीडियोस सामने आते है। फेलिक्स अस्पताल लोगों के इसी संकट को दूर करने के लिए आगे आया है। अस्पताल जरूरतमंद मरीजों को दवाओं की डिलीवरी भी घर तक पहुंचा रहा है। इसी के साथ कोरोना से सबंधित तमाम टेस्ट भी अस्पताल उपलब्ध करवा रहा है। अस्पताल ने रोगियों के लिए होम सैंपल कलेक्शन भी जारी किया हुआ है ताकि पहले से कोरोना से परेशान मरीजों को और परेशानी न हो एवं घर बैठे उनकी रिपोर्ट्स मिल सके।
अस्पताल अब तक लगभग 1890 जरूरत मंद मरीजों को टेलीकंसल्टेशन एवं अन्य स्वस्थ्य सुविधाएं प्रदान कर चुका है।
अस्पताल के चैयरमेन डॉ डी. के. गुप्ता का कहना है कि मौजूदा हालात में सही समय पर ऑक्सीजन मिल जाने से मरीजों की रिकवरी तो जल्दी होगी ही साथ ही उन्हें मेन्टल सपोर्ट भी मिलेगा। डॉ गुप्ता ने कहा कोरोना महामारी के कठिन समय में वो और उनका अस्पताल सभी लोगों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने का भरपूर प्रयाश कर रहा है। इसी के साथ हम सबका सामाजिक दायित्व है की हम कोविद एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करें और खुद को एवं अन्य लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए भरपूर प्रयास करें।