दो दिन का वीकली लॉकडाउन खत्म होने से बाजार में ग्राहक भी खरीददारी कर सकेंगे और व्यापारी भी कमा सकेंगे - नरेश कुच्छल

दो दिन का वीकली लॉकडाउन खत्म होने से बाजार में ग्राहक भी खरीददारी कर सकेंगे और व्यापारी भी कमा सकेंगे - नरेश कुच्छल


नोएडा।PNI News। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल, नोएडा की एक बैठक हरौला में आयोजित की गई। बैठक में सर्वसम्मति से प्रदेश सरकार से शनिवार और रविवार को वीकली लॉकडाउन को खोलने की मांग की गई। साथ ही कहा गया कि नोएडा में जिला प्रशासन द्वारा दुकानों को पूर्वत साप्ताहिक बंदी करने के आदेश को बरकरार रखा जाए।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष नरेश कुच्छल ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक 5 दिनों तक कर्फ़्यू के में छूट दिए जाने से व्यापारियों, कारोबारियों सहित आम नागरिकों को बड़ी राहत पहुंची है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार जताया।

नरेश कुच्छल व चेयर मैन रामअवतार सिंह ने उम्मीद प्रकट किया कि व्यापारियों के हित में प्रदेश के मुख्यमंत्री साप्ताहिक दो दिन के वीकली लॉक को भी ख़त्म कर बड़ी राहत देंगे।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के सफलतम प्रयास से कोरोना महामारी के दूसरे चरण पर लगाम लगाया गया है। अब केस काफी कम रह गए हैं। उन्होंने बताया कि बाजारों में रौनक जरूर दिखाई दे रही है, लेकिन तंगहाल के चलते लोग खरीदारी नहीं कर रहे हैं। जिससे व्यापारियों के चेहरे अब भी मायूस है।
उन्होंने कहा कि शनिवार और रविवार को दो दिन का वीकली लॉकडाउन खत्म होने से बाजार में ग्राहक भी खरीददारी कर सकेंगे और व्यापारी भी कमा सकेंगे।
नरेश कुच्छल ने कहा कि नोएडा हब जोन होने के कारण बाजारों में ख़रीदार छुट्टी के दिन ही आते हैं। यदि दो दिन का लॉक डाउन खोलने की अनुमति मिल जाती है, तो इससे सरकार को भी राजस्व की प्राप्ति बढ़ेगी।
इस मौके पर अध्यक्ष , चेयरमैन रामअवतार सिंह, वरिष्ठ महामंत्री मनोज भाटी, महामंत्री दिनेश महावर, सत्यनारायण गोयल, राधेश्याम गोयल, संदीप चौहान, मूलचंद गुप्ता, सोमवीर, बृजमोहन यादव, अनिल गर्ग, जेपी जलान, बृजमोहन राजपूत, पीयूष वालिया, सुभाष त्यागी, रोहित गोयल, दीपक राजवंशी आदि उपस्थित रहे।