भूमिका ने रादनिक ऑटो एक्सपोर्ट्स के कर्मचारियों को जैविक भोजन पर किया जागरूक

भूमिका ने रादनिक ऑटो एक्सपोर्ट्स के कर्मचारियों को जैविक भोजन पर किया जागरूक

नोएडा। 2 बजे NSEZ नोएडा में रादनिक ऑटो एक्सपोर्ट्स के स्टाफ के साथ में इंडो ग्लोबल सोशल सर्विस सोसाइटी एवं WHH द्वारा भूमिका कैंपेन पर जैविक खेती और जैविक भोजन के ऊपर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसका मुख्य मकसद लोगो को बेहतर एवं स्वस्थ भोजन, डायबिटीज और कोरोना काल में क्या खाना है के ऊपर था। कार्यक्रम के दौरान कंपनी कर्मचारियों ने अपने अनुभवों को शेयर किया साथ ही साथ कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

कंपनी की तरफ से निदेशक अनुराग कपूर, राखी सैनी- बिज़नेस हेड और राकेश ढींगरा के साथ साथ लगभग 60 से अधिक लोगों ने भी कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में न्यूट्रिनिस्ट रूपाली मलहोत्रा ने जैविक भोजन और अन्य बातों के बारे में विस्तार से समझाया । कार्यक्रम के अंत में भूमिका द्वारा सबको खाने के लिए जैविक व्यंजन दिए गए जो कि ईट राइट बास्केट के यहां से लाये गए थे।

कंपनी ने कार्यक्रम के दौरान यह आश्वस्त किया कि वो अपने जीवन में किसी न किसी रूप में जैविक को बढ़ाएंगे और साथ ही साथ और लोगो को भी जागरूक करेंगे।

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कंपनी की तरफ से श्री ज़ीशान खान, मनोज सैनी, विनोद कुमार, शालिनी पाठक, सर्वानंद राय, दीपांजलि का पूरा सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन अनुरोध सक्सेना द्वारा किया गया।