युवा संघर्ष समिति ने मनाया गणतंत्र दिवस

युवा संघर्ष समिति ने मनाया गणतंत्र दिवस

नोएडा।PNI News। युवा संघर्ष समिति, सदरपुर ने गणतंत्र दिवस को शिव मंदिर, सदरपुर खजूर कॉलोनी, सैक्टर – 45, नौएडा में आज़ादी का अमृत महोत्सव एवं साथ ही अपनी संस्था के प्रक्षेपण के रूप में मनाया जिसमें अपर पुलिस उपयुक्त रणविजय सिंह एवं आरटीआई कार्यकर्ता रंजन तोमर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

नमामि गंगे की विधानसभा संयोजिका रेखा चौहान का विशेष सहयोग रहा। जहाँ सभी अतिथियों द्वारा ध्वजारोपण के उपरांत वक्तव्य भी रखा गया। उन्होंने मंदिर प्रांगण में एक युवा संघर्ष समिति के स्थापना पर एक पौधा लगाया और युवाओं को पाठशाला खोलने के लिए प्रेरित किया और बोला कि आपकी पाठशाला का उद्घाटन करने मैं खुद आऊंगा।

स्थानीय बच्चों ने नृत्य के प्रदर्शन के साथ संगीत भी गया और देश में संविधान के महत्त्व को दर्शाया। कार्यक्रम समापन होने के उपरांत सभी ग्राम वासी ने एक साथ बैठकर जलपान भी किया।
इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर पवन यादव, रवि सिंह जी, कपिल सोलंकी जी, अंकुर त्यागी, नितिन प्रजापति, एसo सीo मिश्रा, योगेश शर्मा, धरम चौधरी, डॉo राजेंद्र चौहान, बॉबी देशवाल, युवा टीम सर्फाबाद आदि उपलब्ध रहे।

युवा संघर्ष समिति, सदरपुर के कर्मठ कार्यकर्ता सचिन गुप्ता, विवेक पंडित, गोपाल गुप्ता, दिनेश, प्रशांत यादव, दीपक मिश्रा, प्रवेश, गौरव गुप्ता विवेक ठाकुर डॉक्टर विनोद, बंटी सिंह मोहित, सोनू, शमीम आदि उपस्थित रहे।