जीएसटी पर हुए सेमिनार में जीएसटी कौंसिल द्वारा किए गए नवीनतम बदलाव पर हुई चर्चा

जीएसटी पर हुए सेमिनार में जीएसटी कौंसिल द्वारा किए गए नवीनतम बदलाव पर हुई चर्चा

नोएडा। बार एसोसिएशन गौतमबुद्धनगर द्वारा जीएसटी पर किए गए सेमिनार में एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नाहटा को मुख्य अतिथि के रूप में सम्मान दिया गया।

सेमिनार में मुख्य वक्ता उपायुक्त एसजीएसटी हिमांशु वर्मा और सीए संजय गर्ग ने ASTM 10 , जीएसटी कौंसिल द्वारा जो नवीनतम बदलाव हुए है उनके बारे में और अन्य सभी प्रकार के रिटर्न और असेसमेंट संबंधी जानकारियां को बहुत ही बारीकी से समझाया।

सुरेन्द्र सिंह नाहटा ने भी बार एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम के लिए धन्यवाद के साथ ही अधिवक्ताओं के साथ ऐसे कार्यक्रम भविष्य में भी करते रहने पर जोर दिया और अधिवक्ताओं में विश्वास जताते हुए कहा कि उद्यमी व्यापारियों की फर्मों के जीएसटी विभाग से संबंधित काम नियमानुसार अधिवक्ता समय पर समझदारी से पूर्ण करेंगे।

सेमिनार में एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन नोएडा के गुरिंदर भिंडर, सुबोध कुमार, रघुराज सिंह सोलंकी, पी एस सोलंकी, शहजाद,पायल ओबेराय कटारिया, दिलीप मिश्रा आदि सहित दर्जनों अधिवक्ता मौजूद रहे।

इस दौरान एमएसएमई इंडस्ट्रियल एसोसिएशन नोएडा के प्रतिनिधि मण्डल ने यूपीजीएसटी विभाग के चीफ अतिरिक्त आयुक्त एसजीएसटी श्री राजा राम गुप्ता और जेसीटी एस आई बी श्री विवेक आर्य से भी  मुलाकात कर एसआईबी द्वारा उद्यमियों व्यापारियों को  पड़ताडित ना करने की बात कही अधिकारियों ने प्रतिनिधि मण्डल को अपना कीमती समय दिया और सम्मान किया।