लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव बनाए गए मनीष पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश सचिव बनाए गए मनीष पासवान


गाज़ीपुर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के लेवर सेल पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रदेश संगठन सचिव बनाए गए वरिष्ठ अध्यापक सनबीम गाज़ीपुर के मनीष पासवान।
इस मौके पर मनीष पासवान ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लोक जनशक्ति पार्टी को मजबूत करना हमारी प्रथम प्राथमिकता होगी जिस तरह हमारे नेता आदर्श रहे स्वर्गीय रामविलास पासवान जी ने देश के इतिहास में पिछड़े और दलित के साथ दबे कुचले की राजनीति करते हुए बिहार के एक छोटे से गांव से निकलकर पूरे भारत में नाम रोशन करने का काम किया ठीक उसी प्रकार हम अपने नेता चिराग पासवान का समर्थन करते हुए अपने पार्टी को मजबूत करेंगे और स्वर्गीय नेताजी रामविलास पासवान जी के सपनों को और अधूरे कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे आज पासवान समाज के लोग शिक्षा के प्रति अग्रसर हो रहे हैं और हम चाहते हैं कि जो भी दलित पिछड़े समाज के लोग हैं शिक्षा को प्राप्त करें आने वाला कल विकास पर अग्रसर करने का काम करेगा।
मुझ छोटे से कार्यकर्ता को पार्टी प्रमुख द्वारा यह सम्मान प्राप्त हुआ है मैं हमेशा पार्टी के प्रति वफादारी से कार्य करने का काम करूंगा और पार्टी को मजबूत करने के लिए तन मन धन से चलने का भी प्रयास करूंगा। इस अवसर पर प्रदेश सचिव युवा मीडिया प्रभारी पूर्वी उत्तर प्रदेश के रवि पासवान ने पार्टी प्रमुख के प्रति धन्यवाद आभार प्रकट करते हुए कहा कि इतना बड़ा पद और सम्मान एक कार्यकर्ता को देना पार्टी के लिए भविष्य में लाभप्रद साबित होगा।
इस अवसर पर वरिष्ठ अध्यापक सनबीम गाज़ीपुर मनीष पासवान का सैकड़ों लोगों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया जिनमें राजभवन गहलोत नीतीश आर्य प्रदीप पासवान अनूप पासवान गौरी पासवान दीपक पासवान सहित अन्य लोग शामिल रहे।