टर्टल मार्क्स हियरिंग हेल्थ ने किया थीम सॉन्ग लॉन्च 'तेरे कानों की आवाज, टर्टल मार्क्स'

टर्टल मार्क्स हियरिंग हेल्थ ने किया थीम सॉन्ग लॉन्च 'तेरे कानों की आवाज, टर्टल मार्क्स'

नोएडा। "टर्टल मार्क्स हियरिंग हेल्थ" को श्रवण पुनर्वास के क्षेत्र में अपना संचालन शुरू किए अभी सिर्फ तीन साल ही हुए हैं। 15 अगस्त 2021 वह दिन था जब टीम टर्टल मार्क्स ने उन वरिष्ठ नागरिकों की मदद करने की दृष्टि से अपना कदम आगे बढ़ाया, जिन्होंने सिर्फ अपनी सुनने की समस्या के कारण खुद को सामाजिक जीवन से अलग कर लिया है। अकेले होने की उनकी भावना, और वर्तमान में इस क्षेत्र में वास्तव में अच्छे देखभाल करने वाले नहीं होने के कारण, इसके निदेशकों ने उनके लिए कुछ विशेष करने का निर्णय लिया ।

टीम टर्टल मार्क्स का एक मात्र उद्देश्य केवल उन लोगों के खुश चेहरों को देखना है जब वे अपने श्रवण यंत्र के माध्यम से अपने मरीजों की सुनने की शक्ति को पुनर्स्थापित कर रहे हो। इस वर्ष उन्होंने उन लोगों के लिए एक सम्मान समारोह की योजना बनाई जो "वरिष्ठ नागरिकों" के श्रवण पुनर्वास में मदद करने में उनके साथ शामिल थे। जिन लोगों को उनसे लाभ मिला है, उन सभी को बुलाने के उनके भाव की सभी अतिथियों ने सराहना की। उनकी एक पुरानी ग्राहक श्रीमती महाजन ने टर्टल मार्क्स के बिजनेस हेड विशेष त्यागी के बारे में कई अच्छी बातें बताईं, जैसे कि जरूरत पड़ने पर वह उनकी व्यक्तिगत देखभाल में कैसे शामिल होते हैं, और वह उन्हें अपने परिवार के सदस्यों में से एक जैसा कैसे महसूस कराते हैं। 

इस इवेंट में पहली बार उनका थीम सॉन्ग "तेरे कानों की आवाज, टर्टल मार्क्स" भी लॉन्च किया गया। और उन्होंने अपने मेहमानों के लिए स्टार्की की "जेनेसिस एआई" श्रवण सहायता भी पेश की, जो "न्यूरो प्रोसेसर" और "आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस" के साथ उद्योग की पहली श्रवण सहायता है। कार्यक्रम एक सकारात्मक नोट के साथ समाप्त हुआ, और प्रत्येक दर्शक के लिए एक संदेश यह भी दिया गया कि "कृपया अपनी चिंता छोड़ दें, जब टीम टर्टल मार्क्स आपकी सुनने की जरूरतों का ख्याल रखने के लिए मौजूद है"