सेक्टर-34 में प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के अधिकारियों ने सुनी समस्याएं

सेक्टर-34 में प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के अधिकारियों ने सुनी समस्याएं

नोएडा।। सेक्टर-34 के सामुदायिक केन्द्र में फेडरेशन आर डब्ल्यू ए सेक्टर-34 द्वारा प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई, जिसमें सेक्टर-34 के विभिन्न आर डब्लू ए के प्रतिनिधियों द्वारा उपस्थित अधिकारियों को जल एवं सीवर की समस्याओं से अवगत कराया गया।आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के. के. जैन ने बताया कि सेक्टर 34 के काफी अपार्टमेंट में 25 साल पुरानी पानी और सीवर की लाइन पड़ी है जो काफी जगह डैमेज हो चुकी है, उनको रिपेयर करवाया जाये, खराब ट्यूबबेल को ठीक कराया जाये।

महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने बताया कि गंगाजल की सप्लाई बाधित होने पर पानी की समस्या से समस्त सेक्टर निवासियों को गुजरना पड़ता है अतः अगर गंगाजल की सप्लाई बाधित हो तो पानी की वैकल्पिक व्यवस्था की जाए ताकि समस्त निवासियों को पानी की सुचारू सप्लाई हो सके।

प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के उप महाप्रबंधक आरपी सिंह ने आरडब्ल्यूए को आश्वस्त किया कि सेक्टर में जल्द ही 6 ट्यूबेल को शुरू किया जाएगा, गंदे पानी के समाधान हेतु फ्लैशिंग लगातार की जाएगी और जल एवं सीवर की पाइप लाइन का सर्वे कराते हुए खराब पानी की पाइपलाइन को बदला जाएगा और सीवर की नई लाइन भी डाली जाएगी।

बैठक में प्राधिकरण के जल एवं सीवर विभाग के उप महाप्रबंधक आर पी सिंह, वरि प्रबंधक सतेंद्र गिरी, प्रबंधक आर के भासने, सहा प्रबंधक सुधीर कुमार आर डब्ल्यू ए अध्यक्ष के के जैन, महासचिव धर्मेन्द्र शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष एस पी चमोली, दिनेश भाटी, राजेश कुमार राय, एस के सिंघल, कुलदीप मुंशी, एम पी शर्मा सुभाष अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।