पूरे प्रदेश के लिए मॉडल बनेगी जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा

पूरे प्रदेश के लिए मॉडल बनेगी जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा

"आज का विकास लोगों के भविष्य को करेगा उज्जवल"

06 वर्ष पहले यूपी में गुंडाराज चरम पर था, लेकिन आज यूपी विकास का मॉडल बन रहा है और नगर पंचायत रबूपुरा में सीएसआर फंड के माध्यम से कराए जाएंगे विकास कार्य" उपरोक्त शब्द प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर विधानसभा की नगर पंचायत रबूपुरा से निर्विरोध निर्वाचित हुए अध्यक्ष और सभी सभासदों से जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ लखनऊ लोकभवन स्थित कार्यालय में मुलाकात के समय कहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष शशांक सिंह के साथ सभी सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि " निकाय चुनाव में नगर पंचायत रबूपुरा और आपने पूरे प्रदेश में एक मिसाल कायम की है। नगर पंचायत रबूपुरा को मॉडल बनाने के लिए सीएसआर फंड के माध्यम से विकास कार्य कराए जाएंगे। आज आपकी नगर पंचायत रबूपुरा के पास ही एशिया का सबसे बड़ा नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, मेडिकल डिवाइस पार्क व फिल्म सिटी जैसी अतिमहत्वपूर्ण योजनाएं पर काम चल रहा है। उत्तर प्रदेश 06 वर्ष पूर्व अपराध के नाम से विख्यात था और आज प्रदेश विकास के मॉडल के रूप में जाना जाता है।"

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार और धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि "यह सब आपके नेतृत्व में पूरे प्रदेश में हो रहे विकास के कारण ही संभव हो पाया है। आज अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर जनता का विश्वास कायम है।"

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह व नगर पंचायत रबूपुरा के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष श्री शशांक सिंह व नीरज गोयल ने कस्बा जेवर में श्री मोहम्मद आजम खान के द्वारा हाथ से तैयार की दरी भी माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी को भेंट की।

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह के साथ निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष शशांक सिंह तथा सभासद संजू, रोहित सिंघल, धीरज शर्मा, प्रेम कुमार, कुलदीप शर्मा, राकेश मीणा, पूजा देवी, शारदा देवी, शहनाज, पूनम तोमर, अनु तायल, साबिया भी मौजूद रहे।