बिहार के नालंदा से रिया राज को मिस टीन इंडिया केटेगरी में मिला प्राइड ऑफ़ इंडिया मिस टीन नालंदा विनर का सिटी विनिंग टाइटल

बिहार के नालंदा से रिया राज को मिस टीन इंडिया केटेगरी में मिला प्राइड ऑफ़ इंडिया मिस टीन नालंदा विनर का सिटी विनिंग टाइटल

राजधानी दिल्ली में प्राइड ऑफ़ इंडिया की ओर से 15-16 जुलाई को ऑनलाइन मोड पर इंडिया के सबसे बड़े नेशनल ब्यूटी पेजेंट प्राइड ऑफ़ इंडिया मिस , मिसेज़  व मिस टीन इंडिया का आयोजन किया गया । जिसमे देश भर के अलग अलग सहरों से सिटी विनर्स की ऑनलाइन तरीक़े से सैश , क्राउन , ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के साथ घर बैठे उनके फ़ैमिली मेंबर्स द्वारा क्राउनिंग की गई ।

जिसमें बिहार के नालंदा से रिया राज को मिस टीन केटेगरी में सिटी विनर के टाइटल से सम्मानीत किया गया। इस पूरे शो की लाइव टेलीकास्ट इस पेजेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल के ज़रिए किया गया । जिसके द्वारा विनर्स के परिवार के साथ साथ सभी पार्टिसिपेंट्स व गेस्ट मेंबर्स ने भी क्राउनिंग को लाइव देखा ।इसके अलावा यह सभी सिटी विनर्स अगले राउंड में होने वाले स्टेट विनर्स के लिये एलिजिबल हो चुके हैं ।

सिटी लेवल क्राउनिंग के इस  कार्यक्रम के साथ साथ डीके पेजेंट के द्वारा नेशनल अवार्ड शो ‘द रियल कौशल्य अवार्ड 2023 ‘ का भी उद्घाटन किया गया । 

प्राइड ऑफ़ इंडिया ब्यूटी पेजेंट हर महिला को प्रेरित करती है कि वे अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करने में भाग लें उनकी लंबाई, वजन या उम्र के आधार पर उन्हें भेदभाव न करते हुए। यह सुंदरता प्रतियोगिता महिला सशक्तिकरण के लिए शुरू की गई है।