15 फरवरी को सजेगा श्री श्याम बाबा का दरबार, समुद्र मंथन का दृश्य होगा आकर्षण का केंद्र

15 फरवरी को सजेगा श्री श्याम बाबा का दरबार, समुद्र मंथन का दृश्य होगा आकर्षण का केंद्र

नोएडा। श्री श्याम सेवक परिवार नोएडा - ग्रेटर नोएडा द्वारा पंचम वार्षिक फागुन महोत्सव के संबंध में जानकारी देने हेतु एक प्रेस वार्ता एवम मेहँदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

श्री श्याम सेवक परिवार संस्था के प्रवक्ता विकास जैन ने बताया कि 15 फरवरी को सेक्टर 51 स्थित वेडिंग विला बैंक्विट हॉल में श्री श्याम बाबा का पंचम वार्षिक फाल्गुन महोत्सव का आयोजन किया जाएगा। 
उन्होंने बताया कि श्री श्याम बाबा की निशान यात्रा मानस हॉस्पिटल सेक्टर 34 से 3:00 बजे प्रारंभ होकर कार्यक्रम स्थल तक आएगी जिसमें होली महोत्सव के रूप में निशान यात्रा में हवा मे रंगों की होली खेली जाएगी।

श्री श्याम परिवार संस्था के अध्यक्ष सौरभ सिंगल ने बताया कि इस बार कीर्तन विशेष होगा जिसमें प्रख्यात हिंदूवादी सनातनी भजन गायिका अंजलि द्विवेदी बरेली, शुभम - रूपम कोलकाता, वेद रसिक वृंदावन, श्रीभगवान दीक्षित सोनीपत से बाबा का गुणगान करेंगे।
और सभी भक्तों को समुद्र मंथन का महा विशाल दृश्य देखने को मिलेगा और सच्चे मोती, हीरों से बाबा की नज़र उतारी जाएगी। और श्री श्याम बाबा को 56 भोग का प्रसाद लगाया जाएगा।

संस्था के वरिष्ठ सदस्य अमित गोयल ने बताया कि प्रवेश द्वार पर आपको अयोध्या मंदिर और भगवान राम के दर्शन होंगे। इसी के साथ राधा रसोई का आयोजन आए सभी श्याम भक्तों के लिए किया जाएगा

निखिल अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम के मध्य में बच्चों से धार्मिक क्विज आयोजन किया जाएगा जिसमें बच्चों को के गिफ्ट दिए जाएंगे।

संस्था के वरिष्ठ सदस्य नवनीत गुप्ता ने बताया कि पंजाब के ढोल द्वारा नृत्य प्रस्तुत किए जाएंगे इसी के साथ वृंदावन से राधा कृष्ण की झांकी हमारे बीच रहेगी l उन्होंने बताया कि बाबा के लिए स्पेशल इत्र यूएई से मंगाया गया है।