भाजपा विधायक के इशारे पर की गई मेरे भाई और बेटे की हत्या - महेश भाटी

भाजपा विधायक के इशारे पर की गई मेरे भाई और बेटे की हत्या - महेश भाटी

ग्रेटर नोएडा ।PNI News। थाना दादरी क्षेत्र के लुहारली गांव में सपा के वरिष्ठ नेता महेश भाटी के दो भाई व एक बेटे की हत्या की गई थी। इस मामले को लेकर नोएडा मीडिया क्लब सेक्टर 29 में एक प्रेस वार्ता की गई।
प्रेस वार्ता में महेश भाटी ने आरोप लगाया कि वर्ष 2017 के विधान सभा चुनाव को लेकर मौजूदा विधायक तेजपाल नागर के भांजे पुनीत भाटी उनके चुनाव में एजेंट थे। वहीं दूसरी तरफ सपा कांग्रेस के गठबंधन से समीर भाटी के एजेंट के रूप में तैनात लड़कों को पुनीत भाटी द्वारा वहां से खदेड़ दिया गया। इसके बाद स्वयं महेश भाटी और कप्यूम उनके एजेंट बने तभी महेश भाटी से वाद -विवाद हुआ। इस वाद- विवाद में ही पुनीत भाटी लुहारली और उसके दो भाइयों ने महेश भाटी के बेटे मोहित भाटी जो कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में जेई के पद पर तैनात थे। उसकी 27 जनवरी 2018 को गोली मारकर हत्या कर दी गई । इस हत्या में महेश भाटी का भाई उमेश भाटी मुख्य गवाह था। जिसका एक सड़क हादसे में मौत होना दर्शाया गया जबकि उसकी गोली मारकर हत्या की गई।
यह आरोप महेश भाटी ने लगाया है । इसके बाद महेश भाटी के ही सगे भाई दिनेश भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।
इतना ही नहीं महेश भाटी ने यह भी आरोप लगाया की उसी के गांव के रहने वाले कयूम की भी गोली मारकर हत्या की गई जो कि अब तक छुपाए रखा है। जिसकी जांच अब तक नहीं हुई है।
महेश भाटी का आरोप है कि यह सब विधायक तेजपाल नागर के इशारे पर किया जा रहा है। उन्हें अपनी तथा अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार प्रधान मंत्री, रक्षा मंत्री ,गृह मंत्री भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं अन्य अधिकारियों से लगाई लेकिन आज तक कहीं से भी उन्हें न्याय नहीं मिला । जिसके चलते उन्हें तथा उनके परिवार को अभी भी जान का खतरा बना हुआ है।उनका आरोप है कि इस खतरे के चलते हुए अब गांव से पलायन चुके हैं । उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में एक विधायक के इशारे पर यह सब उनके साथ किया जा रहा है। क्या किसी भी पार्टी का एजेंट बनना गुनाह है। अगर गुनाह है तो सभी पार्टियों को अपने एजेंट नहीं बनाने चाहिए अगर चुनाव में एजेंट बनना जी का जंजाल है, तो ऐसे में चुनाव कराना क्या उचित है। उन्होंने बताया कि
दिनेश भाटी जो उनके छोटे भाई हैं। उनकी भी हत्या कर दी गई।
इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया पुलिस द्वारा
पुनीत भाटी, गौरव , चिरोड़ी लोनी का रहने वालाजो भी जेल में है।सोनू लोहाली, दीपक लोहाली, अमित ग्रेटर नोएडा ये तीनों बदमाश जेल में बंद है, इनका संबंध एक बड़े गैंग से है। जिनके आतंक से लोग सहमे रहते हैं।