अंतिम संस्कार में गए युवक गंगा में डूबे ,तलाश जारी

अंतिम संस्कार में गए युवक गंगा में डूबे ,तलाश जारी

गाजीपुर सच ही कहा जाता है मौत को तो सिर्फ बहाने की जरूरत है कुछ ऐसा ही देखने को मिला है आज गाजीपुर में जहां पर अंतिम संस्कार में शामिल होने आए दो युवक गंगा में स्नान करते समय डूब गए। जानकारी होने पर पुलिस पहुंची अब गोताखोरों की मदद से तलाश जारी है ।

जानकारी के अनुसार, बाराचवर क्षेत्र के बरेजी गांव के रहने वाले क्षेत्र पंचायत सदस्य टून्नू कुशवाहा की माता का सोमवार देर रात निधन हो गया। मंगलवार को उनके अंतिम संस्कार की तैयारी थी। दाह संस्कार के लिए परिवार के लोग मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपुर गंगा घाट पर पहुंचे थे। लेकिन इसी बीच दाह संस्कार के बाद गंगा स्नान करने के लिए उतरे दो युवक जिसमे बरेजी गांव निवासी तारकेश्वर सिंह (35) डूबने लगे। तारकेश्वर को डूबता देख उसे बचाने के लिए बरेसर निवासी अमन कुशवाहा (18) भी आगे बढ़ा। दोनों युवक ही गहरे पानी में चले गए। आस पास काफ़ी भगदड़ का माहौल हो गया। दोनों युवक नदी में डूब गए, उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों को बुलाया। पुलिस दोनों युवकों की तलाश करा रही है। मोहम्मदाबाद सीओ हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि अंतिम संस्कार करने आए दो युवक गंगा में डूब गए हैं। उनकी तलाश की जा रही है।