डॉ राजीव मिश्रा ने लोकसभा में खोला कैंप कार्यालय

डॉ राजीव मिश्रा ने लोकसभा में खोला कैंप कार्यालय

 नोएडा। जयहिंद नेशनल पार्टी ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ.राजीव मिश्रा को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा  सांसद प्रत्याशी घोषित होने के पश्चात अपना प्रचार प्रसार तेज कर दिया है l

डॉ. राजीव मिश्रा ने अपने पांचों विधानसभाओं नोयडा, दादरी, सिकंदराबाद, जेवर एवं खुर्जा में कार्यालयों का उदघाटन, *माननीय अध्यक्ष डॉ. आशीष श्रीवास्तव के कर कामलो द्वारा कराया ।

डॉ.आशीष श्रीवास्तव (राष्ट्रीय अध्यक्ष) जयहिंद नेशनल पार्टी के गरिमामई उपस्थिति में यह सफल आयोजन हुआ। अध्यक्ष जी का स्वागत माल्यार्पण और शॉल ओढ़ा कर डॉ.राजीव मिश्रा ने किया।

अध्यक्ष जी ने डॉ राजीव मिश्रा को शुभकामनाएं दी और उज्जवल भविष्य की कामना की। डॉ आशीष श्रीवास्तव जी ने अपने संबोधन में कहा कि पार्टी एक नए विचार धारा से आगे बढ़ रही है और देश में आज भी व्याप्त कुरीतिओं को एक एक करके ख़त्म करने का काम करेगी। आज भी देश में राष्ट्रीय पार्टीयाँ वही 72 वर्ष पुराने मुद्द्दों पर चुनाव लड़ रही है,और देश की जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है।

जयहिंद नेशनल पार्टी प्रतिमान बदलाव लाने का काम कर रही है और इसके पूर्ण होने तक करती रहेगी।उन्होंने यह भी पुरज़ोर से कहा कि अब देश की राजनीति में पढ़े लिखे युवाओं और सभी क्षेत्र के भलें लोगों को अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करनी पड़ेगी।

सांसद प्रत्याशी डॉ.राजीव मिश्रा ने सभी का स्वागत किया और अपने संबोधन में सभी को विश्वास दिलाया कि वह जनता के भरोसे पर खरे उतरने का प्रतिदिन काम करेंगे।

डॉ. राजीव ने यहाँ के वर्तमान सांसद को खुले मंच पर जनता के सामने अपने प्रश्नों के उत्तर देने का आग्रह किया l जो उन्हें जनता के समक्ष जा कर जानकारी हुई l उन्होंने किसी भी प्रमुख मीडिया मंच पर पिछले दो बार के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा के सांसद को प्रमुख लोकल मुद्दों पर अपने साथ बहस करने का आह्वान किया।

पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार हुआ और सभी ने शपथ ली कि वह अपने कर्तव्यों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करेंगे। कार्यक्रम में मौजूद रहे डॉ.हिमांशु भटनागर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मेरठ लोकसभा सांसद प्रत्याशी, प्रिंस श्रीवास्तव, अध्यक्ष ,चुनाव समिति, रणजीत मिश्रा, अजीत दीक्षित, आदित्य सक्सेना, रामेन्द्र दीक्षित, अभिनंदन मिश्रा, महेश रत्नाकर, श्रीमती कुमुद श्रीवास्तव, ठाकुर युवराज सिंह, डॉ.अखिलेन्द्र खरे, डॉ.विष्णु मोहन श्रीवास्तव, डॉ.फ़ैज, डॉ.शैलेंद्र सरोज, अंकित अग्रवाल, राजन यादव, नरेश राणा, मस्तराम यादव, अनुराग पांडेय, विजेन्द्र यादव, सुनील यादव, किशन राजपूत, सुनील कुमार, अंश मिश्रा, स्तुति, सैफी खान , आर. वी. सिंह एवं अन्य सम्मानित अतिथिगण।