मानस अस्पताल में लगेगा 07 से 14 अप्रैल तक निशुल्क प्लास्टिक सर्जरी शिविर

मानस अस्पताल में लगेगा 07 से 14 अप्रैल तक निशुल्क प्लास्टिक सर्जरी शिविर

नोएडा। सेक्टर 34 स्थित मानस अस्पताल में उम्मीद एक नई जिंदगी की प्रोजेक्ट के तहत 07 से 14 अप्रैल तक लगेगा निशुल्क प्लास्टिक सर्जरी शिविर। रोटरी क्लब ऑफ नोएडा, रोटरी नोएडा ब्लड सेंटर और मानस अस्पताल, नोएडा की एक संयुक्त पहल यह शिविर उन रोगियों के लिए आशा की किरण है जो एसिड अटैक के शिकार हैं या दुर्घटनावश जलने और चोट लगने या जन्मजात विकृति से पीड़ित हैं।

इसका उद्देश्य समाज के उन वंचित वर्गों के रोगियों का इलाज करना है जो स्पष्ट कारणों से उचित चिकित्सा उपचार प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं। मरीजों का नि:शुल्क इलाज किया जाएगा और उन्हें सभी आवश्यक चिकित्सा सेवाएं जैसे प्लास्टिक सर्जरी ऑपरेशन, उपचार के दौरान अस्पताल में आवास और दवाइयां प्रदान की जाएंगी। ऑपरेशन जर्मनी और ऑस्ट्रिया से आने वाले डॉक्टरों की टीम करेगी।

पिछले तीन वर्षों से, रोटरी क्लब ऑफ नोएडा इस तरह के शिविर का आयोजन कर रहा है और पिछले साल के शिविर में जहां 40 से अधिक रोगियों का इलाज किया गया था और उन्हें जीवन का नया पट्टा देने के लिए कई सर्जरी की गई थी। यह शिविर ऐसे बहुत से व्यक्तियों और परिवारों को सांत्वना दे रहा है, जिनकी अपने जीवन में रुचि कम हो गई थी और उपचार के बाद वे बेहतर और खुशहाल जीवन जीने में सक्षम हैं।

हमने दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा और यूपी में जागरूकता पैदा करने की कोशिश की है ताकि समाज के हर तबके के मरीज लाभान्वित हो सकें।

पंजीकरण के लिए कृपया पीयूष को 9650000310 पर कॉल कर सकते है।