हर्षवर्धन राणे व पायल राजपूत ने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करने पर इनामी बंपर ड्रा के लकी विनर की घोषणा की

हर्षवर्धन राणे व पायल राजपूत ने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करने पर इनामी बंपर ड्रा के लकी विनर की घोषणा की

अभिनेता हर्षवर्धन राणे, अभिनेत्री पायल राजपूत ने भारत के अग्रणी इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करने पर इनामी बंपर ड्रा के लकी विनर की घोषणा की। दोनों कलाकारों ने 50 लाख रुपये के नकद पुरस्कार के विजेताओं को बधाई दी, साथ ही ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट में खरीदारी करते रहने और रोमांचक पुरस्कार जीतने के लिए प्रोत्साहित किया। यह कार्यक्रम इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के राजौरी गार्डन स्थित मेगा स्टोर में आयोजित हुआ।

अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के इस मेगा स्टोर में फेस्टिव बंपर ड्रा के लकी विजेताओं की घोषणा करते हुए भव्य कार्यक्रम में प्रसन्नता जताई। उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट के साथ अपने जुड़ाव को भी याद किया, क्योंकि वह दिल्ली में इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट स्टोर के भव्य लॉन्च के मुख्य अतिथि भी थे। उन्होंने कहा कि वह वास्तव में ब्रांड इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट से प्यार करते हैं, जिसने दिल्ली-एनसीआर में 12 मेगा स्टोर खोले हैं।

अभिनेत्री पायल राजपूत ने भी विजेताओं को बधाई दी और इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट को ग्रैंड इवेंट में उन्हें आमंत्रित करने के लिए आयोजक का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक्स मार्ट अपनी असाधारण सेवा और ग्राहक संतुष्टि के लिए जाना जाता है।