संजय उपाध्याय स्टार की हिन्दी फिल्म 'मनी मैटर बट लव' फिल्म प्रिव्यू सम्पन्न

संजय उपाध्याय स्टार की हिन्दी फिल्म 'मनी मैटर बट लव' फिल्म प्रिव्यू सम्पन्न

फिल्म का प्रीव्यू इएंपा अंधेरी वेस्ट के थिएटर में किया गया रागिनी फिल्म्स इंटरनेशनल और एस प्रसाद बाईस्कोप बैनर तले बनी फिल्म 'मनी मैटर बट लव' दर्शकों को बहुत पसंद आई। संजय उपाध्याय स्टारर इस फ़िल्म मे मुख्य भूमिका अन्य कलाकार रागिनी पाण्डेय, विक्रम राठौड़, जिग्नेश भट्ट, माधुरी पाण्डेय,व शिव कुमार आदि। आदर्श त्रिपाठी निर्देशित इस फिल्म की प्रोडूसर रागनी पांडेय और लाइन प्रोडूसर  माधुरी पांडेय हैं प्रमोशन एडवाइजर जगदीश भारद्वाज, संगीतकार् अंकित हर्षित, डीओपी विपिन त्रिपाठी हैँ  फ़िल्म का पोस्ट राजीव सिन्हा के स्टूडियो शाकुन्तलम् में हुआ है।

फिल्म का विषय आज की नई जनरेशन पर आधारित है इसका कांसेप्ट अन्य फ़िल्मो  से एकदम अलग हटकर है। इस फ़िल्म में 6 से ज़्यादा हिरोइने हैं सभी कलाकारों का इस फ़िल्म में संजय उपाध्याय के द्वारा अविस्मरणीय अभिनय का प्रदर्शन किया गया है सभी कलाकारों का अभिनय इसमें इतना अच्छा है कि सारे पात्र जीवंत हो उठे हैं। रागनी पांडेय का अभिनय बहुत सराहनीय है।

इस अवसर पर वेबसाइट सिनेबाज़ार की लॉन्चिंग वरिष्ठ पत्रकार अभिलाष अवस्थी द्वारा सम्पन्न की गई सिनेबाज़ार’ अब तक की ऐसी पहली वेवस्ट है जिस पर सभी भाषाओं की फ़िल्में वेब सीरीज़ तथा म्यूजिक एल्बम पूरे राइट्स साथ ख़रीदें या बेचे जा सकते हैं जल्दी ही यह अपनी एक और फिल्म बाप तो बाप होता है की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं इस फिल्म का मुख्य विषय होगा। ये फ़िल्म एक्शन से भरपूर होगी और ऐसे लोगों लिए एक आईना होगी जो मतलब के लिए रिश्तों का इस्तेमाल करते हैं आगामी अप्रैल 2024 में महाराष्ट्र उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के अलग अलग लोकेशंस पर शूटिंग होगी।