अभाविप ने दिल्ली के शिक्षण संस्थानों में 69वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का किया विमोचन

अभाविप ने दिल्ली के शिक्षण संस्थानों में 69वें राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का किया विमोचन

नई दिल्ली - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 69वें अमृत महोत्सव राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन मंगलवार को दिल्ली के दिल्ली विश्वविद्यालय, अंबेडकर यूनिवर्सिटी तथा जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय सहित अन्य शिक्षण संस्थानों में छात्रों द्वारा किया गया।

अभाविप का राष्ट्रीय अधिवेशन इस वर्ष दिल्ली के इंद्रप्रस्थ नगर में 7 से 10 दिसंबर को होगा। इस अधिवेशन में देश - विदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए हुए छात्र कार्यकर्ताओं तथा प्राध्यापकों का शिक्षा एवं अन्य सामाजिक विषय संबंधी सम्मेलन होगा, जहां पर आने वाले वर्ष में विद्यार्थी परिषद की कार्य योजना पर विस्तृत चर्चा होगी तथा कुछ महत्वपूर्ण विषयों पर प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे।

इस महापर्व को लेकर विद्यार्थियों के बीच अपार उत्सुकता है। इस संबंध में अभाविप ने दिल्ली विश्वविद्यालय के 68 कॉलेजों एवं जेएनयू, जामिया विश्व विद्यालय, अंबेडकर विश्वविद्यालय, आदि में अभाविप के अमृत महोत्सव अधिवेशन का आज पोस्टर विमोचन किया।

अभाविप दिल्ली के प्रदेश मंत्री हर्ष अत्री ने कहा कि, इस वर्ष अभाविप अपनी स्थापना के 75वें वर्ष में प्रवेश कर चुका है इसलिए अभाविप के अमृत महोत्सव राष्ट्रीय अधिवेशन का दिल्ली में आयोजन होना दिल्ली के कार्यकर्ताओं के लिए अत्यंत हर्ष व गर्व की बात है।

दिल्ली के कार्यकर्त्ता इस अधिवेशन को सफ़ल बनाने के लिए दिन रात तन्मयता से लगे हुए हैं। प्रतिदिन हमारे कार्यकर्ता इस अधिवेशन को भव्य बनाने के लिए अनेकों रचनात्मक एवं सकारात्मक प्रयास कर रहे हैं, इसी निमित्त आज हमने राष्ट्रीय अधिवेशन के पोस्टर का विमोचन दिल्ली के अनेकों शिक्षण संस्थानों में किया तथा वहां के छात्रों को राष्ट्रीय अधिवेशन के संबंध में विस्तृत जानकारी प्रदान की।