किसी एयरलाइंस का मूल्यांकन उसकी उपलब्धता के आधार पर होता है - आइरीन माक्रिस

किसी एयरलाइंस का मूल्यांकन उसकी उपलब्धता के आधार पर होता है - आइरीन माक्रिस

ट्विन PW127M इंजन क्षेत्रीय एयरलाइन के ATR 72-600 टर्बोप्रॉप के नए बेड़े में होते हैं इस्तेमाल

लॉन्ग्यूइल, क्यूबेक– प्रैट एंड व्हिटनी कनाडा (P&WC) ने FLY91 के साथ एक बहु-वर्षीय इंजन सर्विस समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत PW127M इंजनों का रखरखाव, मरम्मत और ओवरहाल किया जाएगा। PW127M इंजन ATR 72-600 टर्बोप्रॉप पैसेंजर विमानों के बेड़े में इस्तेमाल किए जाते हैं। FLY91 जस्ट उडो एविएशन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से पेश किया गया भारत के सबसे नया रीजनल एयरलाइन ब्रांड है। FLY91 ने देश के छोटे शहरों के बीच कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए 2024 के अंत तक अपने बेड़े में विस्तार करने की योजना बनाई है। प्रैट एंड व्हिटनी RTX (NYSE: RTX) का एक प्रमुख बिजनेस है।

आइरीन माक्रिस, वाइस प्रेसिडेंट, कस्टमर सर्विस, प्रैट एंड व्हिटनी ने कहा, "ग्राहक सेवा के नजरिए से देखा जाए तो किसी एयरलाइंस का मूल्यांकन उसकी उपलब्धता के आधार पर होता है। किसी कॉमर्शियल विमान का सही समय पर उड़ान भरने की क्षमता अक्सर उसके इंजनों की तैयारी और विश्वसनीयता पर निर्भर करती है। हमारे पास PW100 इंजन के रखरखाव में 40 वर्षों का अनुभव है और हमें भरोसा है कि हम FLY91 को इसके ATR 72-600 बेड़े को शानदार डिस्पैच रिलायबिलिटी प्रदान करेंगे। साथ ही यात्री अपेक्षाओं पर पूरी तरह से खरा उतरने में उनकी मदद कर सकते हैं।

FLY91 के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफीसर, मनोज चाको ने कहा, "प्रैट एंड व्हिटनी कनाडा के साथ हुआ यह समझौता हमारे लिए एक बेहद महत्वपूर्ण कदम है। यह समझौता हमें गोवा के मनोहर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अपने ग्राहकों को भरोसेमंद क्षेत्रीय हवाई यात्रा की सुविधा प्रदान करने में मदद करेगा। हम भारत में क्षेत्रीय कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए विश्वसनीय, टिकाऊ और स्केलेबल हवाई सेवाओं के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा विश्वास है कि P&WC के PW127M इंजन द्वारा संचालित हमारा ATR विमान हमें इस लक्ष्य को हासिल करने में मदद करेगा।"