भाजपा के छुटभैया भैया नेता ने की खुलेआम फायरिंग, पुलिस नहीं लिख  रही एफआईआर...

भाजपा के छुटभैया भैया नेता ने की खुलेआम फायरिंग, पुलिस नहीं लिख  रही एफआईआर...

नोएडा। सत्ताधारियों के आशीर्वाद से फल फूल रहे एक छुटभैये भाजपा नेता ने बीती रात मारपीट के दौरान फायरिंग कर सनसनी फैला दी। 

ग्राम होशियारपुर निवासी गोपाल सिंह यादव ने बताया कि वह अपने साले विशाल के साथ बीती रात घर लौट रहे थे। सेक्टर-51 के गेट नंबर-1 के पास कार सवार भाजपा का एक छुटभैया नेता लोकेश यादव तथा उसके भाई रिंकू यादव व भतीजे राहुल ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। तीनों आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। गोपाल का आरोप है कि इस दौरान लोकेश यादव ने उस पर पिस्टल तान दी और फायर कर दिया। गोली उसके सिर के ऊपर से निकल गई। इस दौरान उसने बचाव में हाथापाई की तो लोकेश की पिस्टल मौके पर ही गिर गई लेकिन लोकेश यादव तथा उसके भाई, भतीजा भागने में कामयाब रहे  । 

मिली जानकारी के अनुसार पिस्टल थाने में जमा करा दी गई है।
आरडब्लूए सेक्टर 51 महासचिव संजीव कुमार ने कहा कि सेक्टर की सड़कों पर रात में गाड़ी को ओवरटेक करके मार पिटाई करना और गोली चलने की घटना एक बड़ी घटना है। जिसकी निष्पक्षता के साथ जांच होनी अति आवश्यक है। गोली चलाने वाले अभियुक्तों को तुरंत गिरफ्तार करके उचित न्यायिक कार्रवाई करने की अपील आरडब्लूए सेक्टर 51 करता है। रात में घटी घटना सेक्टर 51 के गेट नंबर 1 पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जिसकी रिकॉर्डिंग ट्विटर के जरिए पुलिस विभाग को और मुख्यमंत्री ऑफिस को भेज दी गई है और अनुरोध किया गया है कि सेक्टर की सिक्योरिटी व्यवस्था को दुरुस्त किया जाए सेक्टर में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए।

आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने कहा कि त्योहारों के आते ही सेक्टर में इस तरह की गतिविधियां बढ़ जाती है जिससे सेक्टर के निवासी परेशान और भयभीत है। सेक्टर में आए दिन अनऑथराइज्ड पार्किंग और गाड़ी में शराब पीने की घटनाएं घटित हो रही है। जिनको कंट्रोल करने के लिए आरडब्लूए 51 लगातार पुलिस विभाग से अनुरोध कर रहा है। सेक्टर के अंदर और बाहर की सड़को पर चारों ओर बसे, टैक्सी इत्यादि अनअथोराइज्ड खड़ी की जाती है। जिसका हम लगातार विरोध करते आ रहे हैं।