भाजपा नेता ने किया शहिद के प्रतिमा पर माल्यार्पण और मीटिंग में व्यस्त रहें खंड विकास अधिकारी

भाजपा नेता ने किया शहिद के प्रतिमा पर माल्यार्पण और मीटिंग में व्यस्त रहें खंड विकास अधिकारी

  गाजीपुर बिरनो आजादी के अमृत महोत्सव मे आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले भर मे स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, वीर शहिदों तथा महापुरुषों के प्रतिमाओं की साफ सफाई ए्वं माल्यार्पण करके उनके द्वारा दी गयी शहादत एवं बलिदान के प्रति श्रद्धा से नत मस्तक आदर सम्मान जताया तथा समाज के प्रभावशाली और प्रतिष्ठित जनों के घरों पर तिरंगा लगाने का कार्य पार्टी के जनप्रतिनिधियों एवं वरिष्ठ पदाधिकारियों ने किया। 

बिरनो ब्लाक पर  भाजपा नेता कुंवर रमेश सिंह पप्पू ने शहिद निरंजन राजकोट के आदमकद प्रतिमा कि साफ सफाई करके माल्यार्पण किया तथा वहाँ के स्थानीय प्रतिष्ठित समाजसेवी संस्थाओं और संस्थानों पर तिरंगा झंडा लगाया और कहा कि देश मे राष्ट्भावना भावना कि मजबूती के लिए यह जरूरी है कि हर घर पर देश के सम्मान और स्वाभिमान का प्रतीक तिरंगा लहराए।

इस कार्यक्रम से महज 50 मीटर की दूरी पर खंड विकास अधिकारी रहे मौजूद लेकिन बार-बार बुलाए जाने के बाद भी शहीद के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे जिस पर लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला ।

वही जब खंड विकास अधिकारी के कार्यक्रम मिल रही जाने का कारण पता लगाया गया तो कर्मचारियों ने बताया कि मनरेगा संबंधित मीटिंग होने के कारण वह व्यस्त थे। 

इस अवसर पर एडीओ पंचायत अवनेद्र कुमार, ऋषभ देव सिंह, सचिंद्र नाथ सिंह ,अनिल पटेल ,गोवर्धन बिंद, विनोद पटेल,विश्वजीत खरवार सहित पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।