डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया अयोध्या की रामलीला का उद्घाटन

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने किया अयोध्या की रामलीला का उद्घाटन

अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला का पांचवा संस्करण का डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दूसरे दिन अयोध्या की रामलीला का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने बोला कि मैं सुभाष मलिक (बॉबी) और महासचिव शुभम मलिक को बधाई देता हूं की 5 वर्षों से अयोध्या की रामलीला भगवान श्री राम की जन्म भूमि अयोध्या में कर रहे हैं और कोरोना काल में इसको शुरू किया था और इतनी लोकप्रिय की कोने- कोने  में राम भक्त अपने घर में बैठकर अयोध्या की रामलीला को देखते हैं।

अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला का पांचवा संस्करण का आज दूसरा  दिन है। मनीष शर्मा रावण की भूमिका में राम भक्त का मन मोह लिया और मां वेदमाती के भूमिका में जाने-माने फिल्म स्टार प्रतिभा ने राम भक्तों का मन मोह लिया और जोरदार तालियों से किया प्रोत्साहन राम भक्तों ने।

अयोध्या की रामलीला के कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) और महासचिव शुभम मलिक ने बोला कि अयोध्या की रामलीला का आज दूसरा दिन है भगवान श्री राम के आशीर्वाद से बहुत अच्छा चल रहा है अयोध्या की रामलीला और हम लोग अपने आप को भाग्यशाली मानते हैं कि भगवान राम की जन्म भूमि से हम अयोध्या की रामलीला को लाइव दिखा पा रहे हैं। दुनिया भर में 118 देश में राम भक्ति घर पर बैठकर अयोध्या की रामलीला को देख पा रहे हैं और अयोध्या की रामलीला ऑनलाइन देखने वाली रामलीला है राम भक्त दुनिया के कोने-कोने में से देखते हैं।

मनीष शर्मा ने बोला कि मैं रावण की भूमिका में अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं अयोध्या की रामलीला में श्री राम के आशीर्वाद से रावण की भूमिका करने को मिला।

प्रतिभा ने बोला कि मैं मां वेदमाती  की भूमिका कर रही हूं इसका सारा श्रेय अयोध्या की रामलीला के कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी)  को जाता है और अयोध्या की रामलीला को 16 जनवरी से 22 जनवरी 2024 तक दोपहर 4:00 बजे से रात्रि  8:00 बजे तक लाइव देख सकते हैं।