निर्देशक ओम राउत ने आचार्य स्वामी अवदेशानंद गिरि का लिया आशीर्वाद

निर्देशक ओम राउत ने आचार्य स्वामी अवदेशानंद गिरि का लिया आशीर्वाद

जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरि महाराज एक महान संत, वेदांत विद्वान, प्रेरक वक्ता और हजारों लोगों के गुरु और लाखों लोगों के प्रेरणास्रोत हैं। स्वामी अवधेशानंद ने अपनी सामाजिक गतिविधियों और नेक कार्यों से एक लाख से अधिक लोगों को दीक्षा दी, जीवन में परिवर्तन किया। अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के लिए आशीर्वाद लेने के लिए निर्देशक ओम राउत ने हाल ही में हरिद्वार में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज से मुलाकात की।

बैठक निश्चित रूप से एक दिव्य थी और ओम ने स्वामी जी को छत्रपति शिवाजी महाराज की एक मूर्ति भी भेंट की। उसी के बारे में बात करते हुए ओम कहते हैं, "मुझे हरिद्वार के हरिहर आश्रम में आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरि महाराज के साथ कुछ समय बिताने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। हमारी मुलाकात के दौरान, मैंने विनम्रतापूर्वक उन्हें हिंदवी स्वराज के प्रणेता छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति भेंट की। मुझे महाराज जी की दिव्य कृपा का आशीर्वाद मिला और हमारी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के लिए उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ।"

आदिपुरुष, ओम राउत द्वारा निर्देशित, टी-सीरीज़, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार, और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है और 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ की जाएगी ।