ई कार्प सॉल्यूशन ने व्यापारियों से ठगे करोड़ों रुपए के खिलाफ प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

ई कार्प सॉल्यूशन ने व्यापारियों से ठगे करोड़ों रुपए के खिलाफ प्रदर्शन, दिया ज्ञापन

नोएडा। ई-कार्प सॉल्यूशन ने व्यापारियों से ठगे करोड़ों रुपए के खिलाफ प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन एडीसीपी ऑफिस सेक्टर 14 नोएडा के बाहर  डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन ऑफ नोएडा द्वारा प्रदर्शन एवं ज्ञापन दिया गया। जिसमें ई-कार्प सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड (ई-स्टोर) के द्वारा नोएडा के डिस्ट्रीब्यूटर की करोड़ों रूपए के घोटाले के संदर्भ में उचित कार्रवाई हेतु मांग उठाई गई। इस दौरान उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने मुख्य भूमिका का निर्वहन किया।

इस कार्यक्रम की  की अध्यक्षता सुशील कुमार सिंघल अध्यक्ष डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन आफ नोएडा ने की और उन सभी ने व्यापारी भाइयों को आश्वासन दिया कि इस मामले को उच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाया जाएगा। साथ ही डिस्ट्रीब्यूटर के फंसे पैसों को वापस दिलाने हेतु उचित कार्रवाई का भरोसा दिया।

नवनियुक्त एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी को उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल और डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन ने मिलकर ज्ञापन दिया, इससे पहले कार्यालय के बाहर व्यापारियों ने प्रदर्शन किया और एफ आई आर दर्ज करने की मांग की। एडीसीपी द्विवेदी जी ने कहा कि हम प्रमुखता से इस मुद्दे को देख रहे हैं और उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया। विकास ने एडीसीपी दिवेदी जी किस प्रकार एक ई कंपनी चलाने वाला एक व्यक्ति हजारों व्यापारियों के करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गया। डिस्ट्रीब्यूशन एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील सिंघल ने कहा कि जल्द से जल्द उचित कार्रवाई की जाए अन्यथा व्यापारी बर्बाद हो जाएंगे l