जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के विदाई समारोह में जुटे प्रबुद्ध जन

जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के विदाई समारोह में जुटे प्रबुद्ध जन

गाजीपुर-जिला पंचायत सभागार में सोमवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद का विदाई और अभिनंदन समारोह में मीडिया कर्मियो, रोटरी क्‍लब, अति प्राचीन रामलीला समिति, व्‍यापार मंडल व गाजीपुर के प्रबुद्धजनो ने उन्‍हे माल्‍यापर्ण कर भावभीनी विदाई दी और उनके उज्वल भविष्‍य के लिए मंगलकामना किया।

जिलाधिकारी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जिले के मीडियाकर्मियो ने हमारा सराहनीय सहयोग किया जिसके बदौलत हम कोरोना काल और बड़ी चुनौतियो पर बड़ी सफलता पूर्वक विजय प्राप्‍त कर सकें। उन्‍होने कहा कि पुलिस, सामाजिक संस्‍थाएं तथा प्रबुद्धजनो ने समय-समय पर हमे जो सहायेाग दिया उसके लिए मैं आभारी रहूंगा, उन्‍होने कहा कि टीम भावना  से सफलता मिलती है। हमारी गाजीपुर की टीम ने हमको उम्‍मीद से ज्‍यादा सहयोग किया। उन्‍होने कहा कि वर्तमान समय में भारत सरकार और उत्‍तर प्रदेश सरकार की बहुत जलकल्‍याणकारी योजनाएं शुरू की गयी है बस जरूरत है कि उन योजनाओ को जिले में धरती पर उतारा जाये जिससे तमाम समस्‍याओ का समाधान हो जायेगा। पुलिस अधीक्षक रोहन बी बोत्रे ने कहा कि जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने पुलिस प्रशासन का बड़ा सहयोग किया जिससे हम माफियाओ पर काबू पा सकें व फाइलो का अतिशीघ्र निपटारा कर देते थे जिससे बड़ा सहयोग मिलता था। जिला पंचायत अध्‍यक्ष सपना सिंह ने कहा कि डीएम साबह हमारे अभिभावक के रूप में है हमने कार्यभार ग्रहण किया तबसे लेकर आज तक विकास कार्यो में हमेशा हमें मार्गदर्शन देते थे। कार्यक्रम को रामलीला समिति के महामंत्री बच्‍चा तिवारी, पत्रकारा विनय सिंह, अनिल उपाध्‍याय, शिवकुमार आदि लोगो ने संबोधित किया। रामलीला कमेटी के अध्‍यक्ष एडवोकेट प्रकाश चंद्र श्रीवास्‍तव, कर्मचारी नेता दुर्गेश श्रीवास्तव

, भाजपा नेता हिमांशु सिंह, पत्रकार एसोसिएशन के अध्‍यक्ष विनोद कुमार पांडेय आदि सैकड़ो लोगो ने जिलाधिकारी मंगला प्रसाद का माल्‍यार्पण कर स्‍वागत किया।