रीच 3 रोड्स कार्निवल ने गुरुग्राम को मंत्रमुग्ध कर दिया

रीच 3 रोड्स कार्निवल ने गुरुग्राम को मंत्रमुग्ध कर दिया

गुरुग्राम। रीच 3 रोड्स ने दो दिवसीय उत्सव "कार्निवल ऑफ जॉय" का आयोजन किया, जो सभी के लिए एक मजेदार दिन था, जिसमें नॉस्टैल्जिक सर्कस गेम्स और परेड, बच्चों के लिए मैजिक शो, एक बेहतरीन शॉपिंग फ्ली और कई प्रकार की विविधताएं थीं। अन्य मौज-मस्ती और मनोरंजन गतिविधियों के तहत गुरुग्राम के शीर्ष नेबरहुड के शॉपिंग सेंटर में आयोजित किया गया। गुरुग्राम के लोगों के पास एक आशाजनक पर्व समय के साथ-साथ जीवन भर का अनुभव था।

17 और 18 सितंबर को गुरुग्राम के रीच 3 रोड्स, सेक्टर 70 में आयोजित इस कार्यक्रम में लगभग 20000 ( 2 डेज फुटफॉल) की उपस्थिति दर्ज की गई, कार्निवल में सभी के लिए कुछ न कुछ था; वहाँ सभी खाद्य पदार्थों के लिए विभिन्न प्रकार के पेय के साथ विभिन्न खाद्य स्टालों की स्थापना की गई। घरेलू कलाकारों के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों ने जादू के शो और अन्य गतिविधियों को प्रस्तुत किया ताकि माहौल को बढ़ाया जा सके और उन लोगों की भावना को बढ़ाया जा सके जो चुपचाप अपना बचपन जीना चाहते हैं। कंपनियों को एक ही स्थान पर विश्व स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए सशक्त बनाकर, रीच ग्रुप का व्यापार क्षेत्र पर व्यापक प्रभाव पड़ा है।

 

 

उसी पर टिप्पणी करते हुए, नंदिनी तनेजा,वाईस प्रेजिडेंट,रीच ग्रुप, “रीच 3 रोड्स, एक नेबरहुड केंद्र निश्चित रूप से गुरुग्राम के निवासियों के लिए जीवन भर प्यार और खुशी का वादा करता है। उनकी सामान्य गतिविधियों के अलावा, हम अपने आगंतुकों को शीर्ष गतिविधियों के साथ पेश करने का प्रयास करते हैं जहां वे खरीदारी कर सकते हैं और शानदार समय बिता सकते हैं। रीच 3 रोड की दूसरी वर्षगाँठ पर, हमने अपने मज़ेदार ग्राहकों के लिए 2 दिवसीय जॉय कार्निवल का जश्न मनाया। कार्निवल गेम्स और मैजिक शो जैसी मजेदार गतिविधियां बच्चों के बीच हिट रहीं, कार्निवल में शानदार भोजन और ताज़ा पेय स्टॉल भी शामिल थे, साथ ही हमने स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों द्वारा मंच प्रदर्शन का आयोजन किया। हम आशा करते हैं कि कार्निवाल में हर किसी का दिन शानदार हो और रोमांचक मजेदार गतिविधियों और उपहारों से भरा सप्ताहांत हो। अपने ग्राहकों के समर्थन और प्यार के साथ रीच 3 रोड्स पर पिछले दो साल हमारे लिए अविश्वसनीय रहे हैं और हम गुरुग्राम के लोगों के लिए और अधिक खुशी लाने की उम्मीद करते हैं।”