जिसका कोई नहीं उसके है अरुण सिंह, पिङित का छलका आंसू

जिसका कोई नहीं उसके है अरुण सिंह,  पिङित का छलका आंसू

गाजीपुर जिसका कोई नहीं उसके है उसके है अरुण सिंह यह वाक्या एक बार फिर देखने को मिला गाजीपुर में सरजू पांडे पार्क में 14 दिन से एक परिवार धरने पर बैठा हुआ है लेकिन शासन के किसी अधिकारी और ना ही किसी जनप्रतिनिधि की नजर पड़ी लेकिन अरुण सिंह की नजर पङते ही रो पङा पिङित ।

 आपको बता दें कि हनुमान पुत्र स्वर्गीय राजनारायण मूल निवासी ग्राम बड़का बलुआ थाना नोनहरा वर्तमान पता विकास कॉलोनी रौजा गाज़ीपुर के 2 पुत्र सच्चिदानंद उम्र 14 वर्ष, नागेंद्र प्रजापति उम्र 16 वर्ष जुलाई 2022 को सुबह स्कूल जाते समय अपहरण हो गया। तिन महीने से ज्यादा होने पर अब तक पीड़ित परिवार के लड़कों को प्रशासन खोजने में विफल रहे जिसमें पीड़ित परिवार 14 दिन से सरजू पांडे पार्क में धरना पर बैठे हुए है लेकिन अब तक कोई जिम्मेदार प्रशासन पीड़ित परिवार से मिलना सही नहीं समझा था ।

सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन अरुण सिंह पीड़ित परिवार से मिलने आज सरजू पांडेय पार्क पहुंचे। 

पीड़ित परिवार के साथ घंटों बैठकर बात किए उसके बाद जिलाधिकारी से घटना को लेकर फोन से बात किया जिलाधिकारी के निर्देश पर एडीएम अरुण कुमार सिंह सरजू पांडेय पार्क पहुंचे पीड़ित परिवार को सुने और मामले को संज्ञान लेकर पीड़ित परिवार को न्याय जल्द मिलने का आश्वासन दिया।

 पूरे प्रकरण को लेकर अरुण सिंह काफी गंभीर दिखे और उन्होंने पीड़ित परिवार से कहा कि प्रशासन गंभीर नहीं हुआ तो आपके हित में वह हर संभव कदम हमारे तरफ से उठाए जाएंगे जिसकी जिम्मेदारी स्वयं प्रशासन की होगी इस पिङित परिवार के लिए ऐसा पहला मौका है जब उनके लिए कोई सामने आया मीडिया से बात करने पर पीड़ित परिवार के पिता हनुमान प्रजापति कहे कि नेताजी के आने से हम लोगों को शक्ति का बल मिला है और आज लगता है कि हमें इंसाफ मिल पाएगा। इस मौके पर युवा समाजसेवी सत्येंद्र सिंह सहित सैकङो समर्थक रहे मौजूद।