होली पर गये घर चोरो ने किया बेघर, लाखों का माल उङाये

होली पर गये घर चोरो ने किया बेघर,  लाखों का माल उङाये

गाजीपुर। शहर कोतवाली खजुरिया न्यू विकास कॉलोनी स्थित चार मकानों को चोरों ने निशाना बनाया। करीब 36 हजार रुपये नकदी और लाखों रुपये के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया। बृहस्पतिवार को जब परिवार के लोग होली की छुट्टी बिताकर पहुंचे तो दरवाजा का ताला टूटा और आलमारी खुला देख अवाक रह गए। इधर घटना की जानकारी होते ही आस-पास के लोग भी पहुंच गए। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

करंडा थाना के बड़सरा गांव निवासी भोला सिंह यादव, क्यापुर निवासी जय प्रकाश सिंह और खिदिरपुर निवासी अरविंद कुमार यादव परिवार के साथ किराए पर विभिन्न मकानों रहते हैं। जबकि जय प्रकाश मिश्रा का मकान है। होली पर्व को लेकर सभी लोग होलिका के दिन अपने-अपने पैतृक घर गए हुए थे। होली पर्व मनाकर जब भोला सिंह यादव अपने मकान पर पहुंचे तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था और आलमारी में सामान बिखरा पड़ा था। तब अन्य लोगों के कमरों का ताला टूटा देख लोगों ने घटना की जानकारी पीड़ितों को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस छानबीन करने के बाद वापस लौट गई। इधर पीड़ित भोला यादव ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि चोरों ने 25 हजार नकदी, सोने की एक चेन, सोने के दो लॉकेट, सोने की रिंग एक, कान का झुमका करीब दो लाख के आभूूषण पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़ित अरविंद कुमार यादव ने बताया कि छह हजार नकदी, करीब साढ़े चार लाख के आभूषण, पीड़ित जय प्रकाश सिंह की पांच हजार नकदी और ढाई लाख के आभूषण और पीड़ित जय प्रकाश मिश्रा के घर से करीब ढाई लाख के गहने ले भागे । इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस संबंध में कोतवाल तेजबहादुर सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।