आईएमएस में ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन

आईएमएस में ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में ओपन माइक प्रतिस्पर्धा का आयोजन हुआ। सोमवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में आयोजित कार्यक्रम में छात्रों ने अपने-अपने प्रतिभा से रूबरू कराया। वहीं कार्यक्रम के दौरान संस्थान के बीबीए, बीसीए, जनसंचार, एमसीए एवं लॉ के छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी।

आईएमएस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम की शुरुआत संस्थान के सलाहकार डॉ. अजय कुमार गुप्ता ने किया। छात्रों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि स्टेज फोबिया के कारण हम अपनी विचारों को व्यक्त नहीं कर पाते। आज का कार्यक्रम छात्रों में रचनात्मकता को बढ़ावा देने एवं ऐसे माहौल का निर्माण करने के लिए था जहां प्रतिभागियों को अपने विचार व्यक्त करने का अवसर मिले।

बीबीए के विभागाध्यक्ष डॉ. जितिन गंभीर ने कहा कि संस्थान द्वारा आयोजित ओपन माइक प्रतिस्पर्धा में छात्रों ने स्टैंडअप कॉमेडी, गीत-संगीत, रॉक म्यूजिक, कविता एवं कथा वाचन की प्रतिभा को प्रदर्शित किया। वहीं आज के कार्यक्रम की संयोजक प्रोफेसर रचना गुप्ता ने बताया कि आज के प्रतिस्पर्धा में बीबीए की छात्रा आर अमृता को उनकी सुरीली आवाज के लिए विजेता घोषित किया गया। वहीं कार्यक्रम में मनीष भट्ट को रॉक म्यूजिक के लिए दूसरा एवं कथा वाचन के लिए जनसंचार की छात्रा आर्या झा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।