पहल वेलफेयर फाउंडेशन की वार्षिक बैठक संपन्न

पहल वेलफेयर फाउंडेशन की वार्षिक बैठक संपन्न

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अधिकृत ऑफिस में पहल वेलफेयर फाउंडेशन की वार्षिक मीटिंग का आयोजन किया गया। डी.के. सिंह की अध्यक्षता में समस्त एक्जीक्यूटिव मेंबर्स को परिचय-पत्र एवम मैंबरशिप सर्टिफिकेट जारी किए गए और मीटिंग में संगठन की वार्षिक रिपोर्ट एवम संगठन के सम्पूर्ण हिसाब-किताब पर विस्तृत चर्चा करते हुए, सम्पूर्ण एकाउंट ब्यौरे को सार्वजनिक किया गया। संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए संगठन की विचार धारा में कोर टीम के महत्वपूर्ण सुझावों को भी सामिल किया गया।

संगठन पिछले कुछ वर्षों से लगातार जरूरतमदों के लिए तत्पर कार्यरत है जिसमें संगठन ने प्रमुख रूप से लगातार, अनाथ आश्रम में वृद्ध लोगों के लिए कार्यक्रम आयोजित करना, वेक्सिनेशन कैम्प आयोजित करना, पोलियो मुक्त अभियान के कैम्प आयोजित करना, स्वास्थ्य निरीक्षक कैंप का आयोजन करना, वृक्षारोपण कार्यक्रम आयोजित करना, यातायत के कार्यक्रम आयोजित करना, जरूरतमंदों के लिए कंबल का वितरण करना, बच्चों के लिए किताबों एवं खिलौनों का वितरण करना, जरूरतमंदों के लिए कपड़ों का वितरण करना, झुग्गी- झोपड़ियों में निवास करने वालों के लिए बिस्तर इत्यादि की व्यवस्था करना, पूजा-पाठ एवं भंडारे इत्यादि का आयोजन किया जा रहा है और भविष्य में भी जरूरतमंदों के लिए संगठन अग्रणी भूमिका निभाता रहेगा।

संगठन के महासचिव अटेंडर चौहान ने संगठन को मजबूती प्रदान करने पर विशेष बल दिया और संगठन का संपूर्ण वार्षिक ब्यौरा प्रस्तुत किया। संगठन के सेकेटरी आशुतोष सिंह ने कहा कि पहल वेलफेयर फाउंडेशन सदैव दूसरों की भलाई के कार्यों के लिए कर्त्तव्यबाध्य रहेगा।

आज की मीटिंग में संगठन के अध्यक्ष डी.के. सिंह, अटेंडर चौहान, आशुतोष सिंह, राजीव चैटर्जी, दीपक चौहान, एच एम गोयल, डी.एस. पुंडीर, आर.एन. त्रिपाठी, रविंदर कुमार, मोनिका गुप्ता, कुशाग्र शर्मा, अंकुर वैश्य एवम हिमांशु सिंह इत्यादि मुख्य सदस्य उपस्थित रहे।