कुरान एक धर्म ग्रंथ नही, एक मैथेमेटिक्स ज्ञान भंडार है, आयतो में भरा पड़ा है रहस्य - प्रवीण शर्मा

कुरान एक धर्म ग्रंथ नही, एक मैथेमेटिक्स ज्ञान भंडार है, आयतो में भरा पड़ा है रहस्य - प्रवीण शर्मा

6 अक्टूबर 2016 रात को अचानक घटी घटना ने मेरा हृदय परिवर्तन हुआ, मुझे कुरान खरीदने पर मजबूर होना पड़ा।

नासा के साथ साथ भारत सरकार को भी होने वाली हटना की जानकारी पत्र द्वारा दी गई।

कोरोना जैसी भयंकर बीमारी की जानकारी पीएमओ को पहले ही पत्र द्वारा दे दी गई थी।

नोएडा। अंतर्यामी संदेश टीम नोएडा द्वारा गत कई वर्षो से आध्यात्मिक, धार्मिक और समाज सेवा के कार्य किए जा रहे है। लेकिन अचानक नोएडा के एक संसारिक ब्राह्मण व्यक्ति प्रवीण शर्मा के जीवन मेें घटी एक अद्भुत घटना से आए उसके जीवन में बदलाव के साथ-साथ संसार में गत् 3 वर्षो से मानव जाति पर आये संकट और बदलाव के बारे सम्पूर्ण जानकारी, जनता को बताने के लिए प्रचार करना प्रारंभ किया। प्रवीण शर्मा ने ही अंतर्यामी संदेश टीम का गठन किया था।

उत्तर प्रदेश के संभल परिक्षेत्र के साधारण परिवार में जन्मे सारस्वत ब्राह्मण प्रवीण शर्मा, अपनी पत्नी तीन बच्चो के साथ नोएडा में रहते हैं।
प्रवीण शर्मा ने अपने जीवन में आए अचानक बदलाव के बारे में बताया कि मेरे साथ 6 अक्टूबर 2016 को पूरे होशों हवास में रात को लगभग 10:30 बजे 40-50 सेकंड की एक ऐसी घटना घटी, जिसके बाद मैं बहुत आश्चर्यचकित हुआ जिस घटना ने मुझे  हिला दिया, बाल्यकाल से ही पूजा-पाठी व शुद्ध वैष्णव ब्राह्मण होने के बाद भी मुझे उस घटना को समझने के लिए पाक कुरान खरीद कर लानी पड़ी और पाक कुरान पढऩे के बाद मुझे यह समझ आया कि अब मुझे बाइबल, तौराह (यहूदी धर्म ग्रंथ), जबूर, इंजील (ओल्डेस्ट टेस्टामेंट, न्यू टेस्टामेंट) वेद, गीता, आदि सब पढऩे पड़ेंगे किंतु लौट लौट कर उक्त घटना से जुड़ी हर बात कुरान मेें विस्तार से लिखी मिली, तथा कुरान के अध्ययन, ट्रेनिंग तथा निर्देशानुसार मैंने उस घटना की खबर/संदेश, हर जगह फैलाना शुरू कर दिया।

उन्होंने बताया की सबसे पहले मैने 1 जनवरी 2017 को नासा को एक पत्र लिखा जिसमें मैंने उन्हें बताया कि   बाइबल में लिखी घटना संभल परीक्षेत्र के एक ब्राह्मण से संबंधित है, तथा वो नोएडा में रहता है। नासा की और से उन्हें जवाब लगभग 88 दिन के बाद 28. 03.2017 को मिला। 

वही उन्होंने बताया की किस तरह अमेरिका के तत्कालीन राष्ट्रपति ट्रंप ने भारत आकर गुजरात में कहा था कि भारत जल्दी एक धर्मगुरु राष्ट्र बनेगा। मैने उक्त 6 अक्टूबर 2016 की घटना का जिक्र, 30 सितंबर 2017 दशहरे वाले दिन और 25 दिसंबर 2017 मैरी क्रिसमस के दिन तीसरी और आखिरी मेल में नासा को किया, जिसमें मैंने कुरान, अल्लाह और ब्राह्मांड के बारे में नासा को विस्तार से अवगत कराया, लेकिन उनका कोई जवाब नही मिला।

प्रवीण शर्मा का मानना है कि कुरान एक आम किताब ना होकर एक मैथमेटिक्स कोडबुक है जिसकी आयते बहुत ही रहस्यमयी है तथा जो 100 प्रतिशत इस्लाम के ही खिलाफ लिखी हुई किताब है तथा कुरान का सबसे रोचक पहलू तो यह है कि इसका शुरुआती अध्याय ही "गौमाता" (सुराह बकरा) तथा शब्द मोहम्मद यहूदियों की नमाज से निकला हुआ शब्द है जिसका आज भी यहूदी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसका शाब्दिक अर्थ है सबको प्यार करने वाला तथा मोह-मद को त्यागने वाला "मोहम्मद"

तथा शब्द जिहाद का मतलब अल्लाह का नाम रोशन करना है जिस प्रकार हम पिछले 3 साल से निरंतर कोशिशें कर रहे हैं शासन - प्रशासन, इस्लाम, सनातन, पारिवारिक, सामाजिक बेइज्जतीया सहते हुए, इसे ही कुरान जिहाद बुला रही है। कुरान में अल्लाह के मुताबिक धरती पर भगवान का एक धार्मिक हेड क्वार्टर देश है तथा केवल उसी देश में अल्लाह अपना रसूल भेजते हैं।

प्रवीण शर्मा का मानना है कि कुरान के मुताबिक लगभग 6000 वर्षो में भगवान धरती पर एक अपना एक संदेशवाहक/ दूत/ रसूल मानव जाति के कल्याण के लिए भेजते हैं लेकिन जब उस संदेशवाहक/ दूत/ रसूल द्वारा ईश्वर की बताई बातों पर लोगो द्वारा अमल न करने और अनदेखा करने पर ईश्वर मानव जाति पर कुछ विशेष प्रकार की मुसीबतें, परेशानियां, आफतें भेजते हैं, जिनमें ग्लोबल बीमारी, बाढ़, तूफान, आंधियां, अग्नि कांड तथा विश्व युद्ध का बिल्कुल साफ-साफ उल्लेख है। यहाँ यह भी बता दिया जाये कि कुरान के मुताबिक उक्त मुसिबतों का केन्द्र बिन्दु धरती के 99 प्रतिशत  अमीर लोग/अमीर देश होते हैं। पिछले 4 सालों का प्राकृतिक आपदाओं का रिकार्ड चेक लें।
उन्होंने बताया कि मैने कुरान के अध्ययन तथा निर्देशानुसार भयंकर बीमारी (कोरोना) विश्व में फैलने की सूचना प्रधानमंत्री कार्यालय को कोरोना बिमारी आने से पहले ही पत्र द्वारा दी थी। यूक्रेन वॉर जनवरी 2022 की बात है किंतु मैंने विश्वयुद्ध  की जानकारी नवंबर 2021 में ही राजनाथ सिंह और उनके बेटे नोएडा विधायक पंकज सिंह को पत्र देकर बता दिया था। इसके अलावा भारत के उच्च पदों पर आसीन लोगों को भविष्य में होने वाली विभिन्न घटनाओं का सटीक वर्णन कुरान की आयतो में जो वर्णित है उसे सबूत सहित मैंने बताया है। वही यूट्यूब, ट्विटर, पत्रों के माध्यम से प्रचारित किया। सबूत के तौर पर बता दिया जाये कि नासा की दिसम्बर 2016 में जारी हाफ विजिबल यूनिवर्स की फोटो से लेकर अप्रैल 2019, ''ब्लैक होल" कि फोटो 2018 और 2019 के एस्ट्रोफिजिक्स के मिले नोबेल अवार्ड का डाटा मस्लन धरती की ब्राह्मांड में पॉजीशन, डार्क मैटर की संरचना का डायग्राम से लेकर जुलाई 2022 में जारी जेम्स विब्स टेलिस्कोप की साढे तेरह (13.5) अरब साल पुरानी जारी बिग बैंग की फोटो सनातन धर्म के हित में मैंने सन् 2018 में ही भारत सरकार से कॉपी राईट करवा रखा है। जो कि 2017 में ही मैंने नासा को भेज दिया था। अभी केवल नासा के कैमरों में कैद पूरी विजिबल यूनिवर्स की फोटो भी 2018 से ही भारत सरकार में कॉपी राईट हैं।सबसे बड़ी हैरानी की बात तो यह है कि भारत के सर्वोच्च पद को उक्त सब बातों की बहुत अच्छे से जानकारी है जैसे अभिनंदन कि पत्नी को सऊदी से रहस्यमई रिहाई का फोन, नूपुर, कन्हैया जैसे इस्लामिक आतंकवाद मामलों पर सर्वोच्च पद का चुप्पी तथा सऊदी प्रिंस से निरंतर गहराते दोस्ती अति गंभीर चिंता का विषय है।

प्रवीण शर्मा का कहना है कि मै किसी भी जांच के लिए तैयार हूं। किसी भी जांच एजेंसी/ नारको/ लाई डिटेक्टर, सीबीआई, एफबीआई, आईएसआई आदि जो भी धरती पर उपलब्ध हो से मेरी जांच करवा ली जाए, मैने खुलां चेलेंज/जानकारी कई पत्र लिख कर व यूट्यूब, ट्विटर अन्य सूचना के माध्यमों से सभी को अवगत कराया है लेकिन शासन प्रशासन चुप्पी साधे हुए हैं।

उपरोक्त किए गए दावे में मौखिक रुप से कोई भी बात हवा में नहीं हैं। ज्यादा जानकारी के लिए यूट्यूब चैनल अंतर्यामी संदेश चैनल पर ''रियल मीटिंग विद गॉड पार्ट 6" पर देख-सुन सकते हो।