राखी सावंत का नया ड्रामा, फ़िल्म वेलकम वेडिंग में दिखेंगी बिंदास भूमिका में

राखी सावंत का नया ड्रामा, फ़िल्म वेलकम वेडिंग में दिखेंगी बिंदास भूमिका में

बॉलीवुड में राखी सावंत को ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता बल्कि वह ऐसे ड्रामे रोज़ करती रहती हैं। शादी, सुहागरात पर बेहद बोल्ड बयान देने वाली राखी सावंत अब एक फ़िल्म "वेलकम वेडिंग" में नजर आएंगी जिसमे उनका किरदार काफी बिंदास गर्ल का है। फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

साक्षात एंटरटेनमेंट इन एसोसिएशन विथ विकास प्रसाद फिल्म्स प्रस्तुत हिंदी फिल्म “वेलकम वेडिंग आनंद राउत द्वारा निर्देशित है जिसका टीजर और पोस्टर मुंबई में लॉन्च किया गया। फिल्म के निर्माता विकास प्रसाद, चंदेश्वर प्रसाद हैं जबकि रामकुमार पाल प्रेजेंटर हैं।

फ़िल्म के कलाकारों में राखी सावंत, दर्शन जरीवाला, राजपाल यादव, अरुण बख्शी, राजू खेर, साहिल कोहली, कोमल झा और फरीदा दादी नजर आएंगी। फ़िल्म के संगीतकार राज आशु, गायक जावेद अली, पलक मुच्छल, अंतरा मित्रा, ममता शर्मा, नक्काश अज़ीज़, ऋतु पाठक, रुचि काजल, लेखक सचिन्द्र शर्मा, क्रिएटिव हेड दिव्यांचल त्यागी हैं। फ़िल्म को लैम्प्लेक्स डिजिटल थिएट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा वितरित किया जा रहा है।

टीज़र लांच के मौके पर राखी सावंत ने वीडियो मैसेज के माध्यम से पूरी टीम को बधाई दी। राखी ने कहा कि मैं अपने देश से दूर हूं लेकिन इस वीडियो कॉल के द्वारा मैं इस कार्यक्रम में उपस्थित हूँ। फ़िल्म वेलकम वेडिंग अच्छी फिल्म है और नाम के अनुसार शादी विवाह की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

फिल्म का टीजर और पोस्टर लांच करने के बाद राजपाल यादव ने बताया कि यह एक फैमिली फिल्म है जिसमें कॉमेडी और ड्रामा भी है, जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। इस फिल्म में मेरी बेहतरीन भूमिका है जो दर्शकों को खूब हंसाएगी।  निर्देशक आनंद राउत ने बताया कि यह एक पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा है जिसे हर वर्ग और हर उम्र के लोग देखना चाहेंगे। फिल्म में शादी को खास अंदाज में दिखाया गया है और इसमें कलाकारों की अच्छी केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है।