दिल्ली में सस्पेंस-थ्रिलर 'औहाम' की स्पेशल स्क्रीनिंग का हुआ आयोजन

दिल्ली में सस्पेंस-थ्रिलर 'औहाम' की स्पेशल स्क्रीनिंग का हुआ आयोजन

दिल्ली। देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ से पहले सस्पेंस-थ्रिलर फ़िल्म 'औहाम' का आज दिल्ली में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. उल्लेखनीय है कि इस विशेष स्क्रीनिंग में में मीडिया से जुड़े तमाम वरिष्ठ पत्रकार, कई पुलिस अफ़सर और अन्य हस्तियां भी पहुंचीं और उन्होंने एक अलग विषय पर बनी रोमांचक फ़िल्म देखने का लुत्फ़ उठाया. स्क्रिनिंग के मौके पर फ़िल्म से जुड़े तमाम कलाकार और फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक भी मौजूद थे. उल्लेखनीय है कि फ़िल्म देखने के बाद मीडिया से लेकर पुलिस अफ़सरों तक सभी ने इस फ़िल्म की जमकर प्रशंसा की और बढ़िया संदेश देती एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने के लिए मेकर्स के प्रयासों को ख़ूब सराहा.

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म 'औहाम' की स्क्रीनिंग में विशेष रूप से दिल्ली क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अफ़सर राम मनोहर मिश्रा और नोएडा सेक्टर 39 की महिला थाना इंचार्ज सरिता सिंह चौधरी भी शामिल हुईं. फ़िल्मों में अक्सर पुलिस की नकारात्मक छवि को पेश किया जाता है और उन्हें अपराधियों की तरह क्रूर दिखाया जाता है, मगर आम फ़िल्मों से अलग 'औहाम' में यूपी पुलिस को बेहद कार्यकुशल, दक्ष और कर्तव्यनिष्ठ दिया गया है जो एक गुमशुदा लड़की को तलाशने में ज़मीं आसमां एक कर देती है.

'औहाम' की कहानी ही इस फ़िल्म का सबसे बड़ा आकर्षण है. फ़िल्म की कहानी शिवा और रिया नामक एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे से शादी करने‌ के लिए घर से भाग जाते हैं. लेकिन शादी के बाद एक दिन अचानक से रिया गायब हो जाती है, जिसका शिवा को कहीं कोई सुराख नहीं मिलता है. ऐसे में अपनी पत्नी की तलाश में शिवा यूपी पुलिस एक ईमानदार और कर्मठ अफ़सर यशवंत के पास अपना केस लेकर जाता है और यहीं से यह फ़िल्म एक नया और रोचक मोड़ ले लेती है.

रिचा गुप्ता द्वारा निर्मित 'औहाम' का निर्देशन अंकित हंस ने किया है जबकि फ़िल्म का लेखन हृदय सिंह और महेश कुमार ने किया है. एक एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर मुकुल वर्मा ने अपने बहुमूल्य योगदान से फ़िल्म को और भी निखार दिया है. फ़िल्म में वरुण सूरी, दिव्या मलिक और हृदय सिंह ने अपनी सशक्त अदकारी‌ का जलवा दिखाते हुए 'औहाम' को एक न‌ई ऊंचाई प्रदान की है. फ़िल्म के‌ लेखन से लेकर निर्देशन, अदाकारी, संगीत तक फ़िल्म का हरेक पक्ष फ़िल्म को देखने लायक बनाता है और अंत तक दर्शकों की रूचि फ़िल्म में बनाये रखता है. फ़िल्म में समय-समय पर आने वाले रोमांचक ट्विस्ट्स दर्शकों को अपनी सीट से हिलने‌ तक का मौका नहीं देते.

दिल्ली में आयोजित 'औहाम' की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद फ़िल्म की निर्माता रिचा गुप्ता फ़िल्म के प्रति लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से काफ़ी ख़ुश नज़र आ रही थीं. उन्होंने कहा, "आज स्क्रीनिंग के बाद लोगों का जो प्रतिसाद देखने‌ को मिला, उसने मुझे अभिभूत कर दिया है. मुझे पूरा यकीन है कि रहस्य और रोमांच से भरपूर औहाम अच्छे कंटेट और कहानी देखने‌ के लिए हमेशा उत्सुक रहने वाले तमाम दर्शकों को भी पसंद आएगी और लोग बड़ी संख्या में फ़िल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख करेंगे." 

'औहाम' 26 मई, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी. रिचा गुप्ता फ़िल्म्स की पेशकश इस फ़िल्म को पैन इंडिया स्तर पर UFO मूवीज़ द्वारा वितरीत किया जाएगा और इसका संगीत ज़ी म्यूज़िक कंपनी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है.