मतदाता जागरूकता अभियान में छात्रों का दिखा उत्साह

मतदाता जागरूकता अभियान में छात्रों का दिखा उत्साह

विद्यालय  में गूंज उठे लोकतंत्र के स्वर

नोएडा के डिलाइट पब्लिक स्कूल और युवा शक्ति - वाईएसएस फाउंडेशन द्वारा सदरपुर, छलेरा एवं सेक्टर 45 में भव्य मतदाता जागरूकता अभियान का आयोजन कला एवं रैली के माध्यम से किया गया। इस अभियान में स्कूल के छात्र, छात्राओं अध्यापकों और स्थानीय  निवासियों  ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

भारत निर्वाचन आयोग एवं जिला मजिस्ट्रेट / जिला निर्वाचन अधिकारी गौतम बुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा के निदेर्शों के क्रम में स्वीप कार्यक्रम के प्रभारी अधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह एवं सहायक प्रभारी अधिकारी/जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह के नेतृत्व में बच्चों द्वारा पोस्टर बनाए गए जिस पर मतदाता जागरूकता अभियान के स्लोगन एवं कला द्वारा जन जागरूकता दी गयी।

जिसमें आने वाली 26 अप्रैल को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित कर और लोकतंत्र के इस महापर्व में भागीदार करने के लिए आवहन किया।  इस अभियान से स्थानीय निवासियों में मतदान के प्रति जागरूकता बड़ी और आगामी और आगामी चुनाव में अपनी राय व्यक्त करने के लिए उत्सुक रहे। आज के कार्यक्रम में दीपक चौहान, सचिन गुप्ता, दुर्गा प्रसाद दुबे, मनीष पांडे, गोपाल गुप्ता, विक्रम सेठी, ममता चौहान, भंवर सिंह चौहान एवं अन्य स्थानीय लोग और अध्यापक उपस्थित रहे।