कैलाश खेर ने गाया शानदार टाइटल गीत भोजपुरी फिल्म "भारत माता की जय" के लिए

कैलाश खेर ने गाया शानदार टाइटल गीत भोजपुरी फिल्म "भारत माता की जय" के लिए
कैलाश खेर ने कहा ''भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है।

दुनियाभर में अपनी आवाज़ का जादू बिखेरने वाले सिंगर कैलाश खेर ने भोजपुरी फिल्म 'भारत माता की जय' के फिल्म टाइटल सॉन्ग रिकॉर्ड किया। मुंबई के वर्सोवा इस्थित कैलाश खेर के स्टूडियो में टाइटल सॉन्ग की रिकॉर्डिंग की गयी। कैलाश खेर द्वारा गाये गए इस गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया वही गीत लिखा गया है विनय बिहारी ने । गाने को बेहद ही खास अंदाज में बनाया गया है। और फिल्म के मेकर्स अब इस गाने को बेहद ही भव्य पैमाने पर शूट करेंगे। इस फिल्म की पूरी शूटिंग गोरखपुरी और मुंबई के लोकेशन में शूट की गई है।  इस फिल्म में भोजपुरिया बाहुबली प्रिंस सिंह राजपुरी मुख्य भूमिका में है।

कैलाश खेर ने गाने की रिकॉर्डिंग के बाद इस फिल्म और इस गाने को लेकर अपनी खास बात शेयर की। उन्होंने कहा ''भारत माता की जय यह फिल्म का नाम लेते ही मेरे रोम-रोम पुलकित हो रहे है। यह फिल्म भोजपुरी फिल्म है लेकिन यकीं मानिये  यह फिल्म पूरी दुनिया में धूम मचाएगी। और दर्शको के दिलो पर राज करेगी। मैं दर्शको से यही निवेदन करता हूँ की आप इस फिल्म को देखे और अपना प्यार दे। फिल्म के निर्देशक सुजीत सिंह , निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा , अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत, और गीतकार विनय बिहारी को मैं अपना प्यार देता हूँ।''

आपको बताया दें कि  'भारत माता की जय' एक शानदार देशभक्ति फिल्म बनी है फिल्म में एक्शन, इमोशन, देश प्रेम से ओत प्रोत है। मुंबई में फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन तेजी से चल रहा है। इस फिल्म का निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने किया है वही निर्माता सतीश पोद्दार और धर्म मिश्रा है। लेखक एस के चौहान हैं, संगीत मधुकर आनंद हैं ,एक्शन प्रदीप खड्का सह निर्देशन कुंदन सिंह ,एडिटर दीपक जोल और डीओपी प्रमोद पांडेय है। हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

इस फिल्म में प्रिंस सिंह राजपूत, पायस पंडित, सुशील सिंह,उमेश सिंह,अमित शुक्ला,बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा ,रामजन साह,अनूप अरोड़ा ,सी पी भट्ट ,संजू सोलंकी और बालेश्वर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।