अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग रखे नि:रोग की अलख जगाने में CIPL रहा आगे

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर योग रखे नि:रोग की अलख जगाने में CIPL रहा आगे

दिल्ली/ नोएडा: विश्व योग दिवस के अवसर पर CIPL फाउंडेशन ने शहर के कई स्थानों पर योग शिविर का आयोजन कराया गया। दिल्ली में CIPL फांउडेशन की और से दिल्ली बीजेपी मुख्यालय के साथ योग शिविर का आयोजन दीनदयाल उपाध्याय पार्क में आयोजित किया गया, यहाँ उपस्थित सभी योग साधकों को CIPL फ़ाउंडेशन के योग शिक्षकों ने योगाभ्यास कराया गया। दिल्ली के ही  लोधी गार्डन में CIPL फाउंडेशन की तरफ से योग शिक्षक कुमारी संगीता और स्नेहा मिरचंदानी जी ने योगाभ्यास कराया। वहीं एनडीएमसी की तरफ से आयोजित योग शिविर में CIPL फाउंडेशन की तरफ से योग गुरु श्री राहुल जी ने सभी को योगाभ्यास कराया। 

दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-5 के दमकल केंद्र में CIPL फाउंडेशन की तरफ से योग गुरु श्री रमाकांत मिश्र जी ने योग कराया। योग गुरु श्री बृजेश शुक्ला ने सुमित्रा मेडिकल कॉलेज ग्रेटर नोएडा में कॉलेज के छात्र-छात्राओं को 
योगाभ्यास कराया। इसके अलावा 
CIPL फाउंडेशन की तरफ से अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर नोएडा के अलग-अलग पुलिस थानों में योगा मैट और टी-शर्ट उपलब्ध कराए गए। इस मौके पर CIPL फ़ाउंडेशन के संस्थापक विनोद कुमार संस्था की ओर से किये गये प्रयासों की सराहना की एवं लोगों को नि:रोग रखने में CIPL फ़ाउंडेशन के योगदान एवं संकल्प को दोहराया। 

*समाप्त*