ममाअर्थ ने मुंबई में खोला अपना  100वां स्टोर एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट  

ममाअर्थ ने मुंबई में खोला अपना  100वां स्टोर एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट  

ममाअर्थ ने पार किया एक बड़ा मील का पत्थर, मुंबई में खोला अपना 
100वां स्टोर एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट  

मुंबई: होनासा कंज्यूमर लिमिटेड के अग्रणी ब्रांड ममाअर्थ ने मुंबई में अपने 100वें एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट (ईबीओ) की शुरुआत की है। यह भारत की सबसे बड़ी डिजिटल-फर्स्ट ब्यूटी एंड पर्सनल केयर (बीपीसी) कंपनी है। मुंबई के घाटकोपर में स्थित व्यस्त आर-सिटी मॉल में मौजूद यह नया स्टोर ममाअर्थ के अब तक के सफर का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। इसी के साथ ही यह नया स्टोर सभी ग्राहकों तक टॉक्सिन-फ्री पर्सनल केयर प्रोडक्ट पहुंचाने के प्रयास को और मजबूती प्रदान करता है। इस स्टोर के उद्घाटन के मौके पर कंपनी के संस्थापक- ग़ज़ल अलघ और वरुण अलघ के साथ चर्चित इन्फ्लुएंसर निखिल शर्मा भी मौजूद थे, जिन्हें मुम्बईकर निखिल के नाम से भी जाना जाता है।

ग्राहकों के साथ गहराई से जुड़ने की कोशिश में, इस प्रकार के एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। ये स्टोर एक बेहतरीन ब्रांड अनुभव प्रदान करते हैं, साथ ही ऑफ़लाइन रिटेल के साथ ग्राहकों से करीबी संबंध स्थापित करते हैं। एक बेहतरीन एक्सपीरिएंस सेंटर होने के साथ-साथ, ये एक्सक्लूसिव स्टोर्स कलर कॉस्मेटिक जैसी खास कैटेगरी के विकास में भी मदद करते हैं, जिन्हें प्रोडक्ट बेचने में अधिक पर्सनलाइज सर्विस एवं एक्सपीरिएंस की आवश्यकता होती है।

2021 की शुरुआत में अपने पहले स्टोर के उद्घाटन के बाद से, ममाअर्थ ने जबर्दस्त ग्रोथ हासिल की है। कंपनी का 100वां स्टोर इस बात का प्रमाण है कि किस तरह ममाअर्थ ब्रांड अपने उत्पादों को ऑफ़लाइन ग्राहकों के लिए सुलभ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। पिछले साल, ममाअर्थ ने व्यापक 250 से अधिक के SKU संग्रह के लिए अपनी प्रोडक्ट रेंज के डायवर्सिफिकेशन के साथ अपने रिटेल स्टोर की संख्या में भी जोरदार वृद्धि की है।

एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट लॉन्च के मौके पर बात करते हुए, होनासा कंज्यूमर लिमिटेड के चेयरमैन एवं सीईओ वरुण अलघ ने कहा, "एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट्स के क्षेत्र में प्रवेश करना ब्रांड को प्रत्येक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने की दिशा में हमारे प्रयासों को दर्शाता है। एक रिकॉर्ड समय के भीतर ममाअर्थ के 100वें स्टोर की उपलब्धि हासिल करने पर हमें अपनी टीम पर गर्व है। हम वास्तव में अपने ग्राहकों के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हम पर इतना प्यार न्‍यौछावर किया है, उन्हीं के प्यार की वजह से हम इस मुकाम को हासिल कर पाए हैं। होनासा में, हम एक ऐसा कंज्यूमर ब्रांड बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो एक खास उद्देश्य के साथ ही पर्सनल केयर से जुड़ी समस्याओं को हल करने में मदद करता है। हम विश्वास दिलाते हैं कि हम आगे भी इस दिशा में प्रयास जारी रखेंगे और ग्राहकों की सेवा करते रहेंगे।''

ममाअर्थ एक उद्देश्य-आधारित ब्रांड है जो 'गुडनेस इनसाइड' के सिद्धांत में मजबूती से विश्वास रखता है और अपने उत्पादों और पहलों के माध्यम से गुडनेस को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। मुंबई में ममाअर्थ के 100वें स्टोर का उद्घाटन एक शानदार सफलता और ब्रांड के अब तक के सफर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।