सरकार पर माकपा ने लगाया आरोप

सरकार पर माकपा ने लगाया आरोप

 गाजीपुर   दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर गांव में रास्ते और नाली के विवाद को लेकर काफी दिनों से ग्रामीण परेशान थे। इसको लेकर कई बार भाकपा के नेतृत्व में उच्चाधिकारियों को पत्रक सौंपा गया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

मंगलवार सुबह 10 बजे से धर्मागतपुर गांव में इस मुद्दे को लेकर ग्रामीण धरने पर बैठ गए। नायब तहसीलदार सत्येंद्र मौर्य और पंकज उपाध्याय को दो सूत्री ज्ञापन देने के बाद नायब तहसीलदार सत्येंद्र मौर्य ने समस्या को दूर करने आश्वासन देकर शात तीन बजे धरना समाप्त कराया।

इस मौके पर पूर्व विधायक और उत्तर प्रदेश किसान सभा के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र यादव ने कहा कि वर्तमान परिवेश में मध्यम वर्गीय लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है। इसके वजह से दो जून की रोटी कमाने के चक्कर में लोग तहसील थानों की चक्कर काट रहे हैं। गांव के रास्ते पर अतिक्रमण किया गया है, जिसको लेकर कई बार खुद जिलाधिकारी को आवेदन दिया गया, लेकिन आज तक निस्तारण नहीं हुआ। नायब तहसीलदार ने समझा-बुझाकर और आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। इस मौके पर जिला सचिव जनार्दन राम, अमेरिका सिंह यादव, रामलाल राम, राम जन्म राम, राम शुक्ला, विजय बहादुर सिंह ,योगेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।