वाह विधायक जी पत्रकारों और प्रधान पर करा दिए मुकदमा

वाह विधायक जी पत्रकारों और प्रधान पर करा दिए मुकदमा

पत्रकारों पर दर्ज हुआ FIR!...F.I.R कापी के अनुसार:- पत्रकार प्रदीप दूबे, अजय कुमार व प्रशांत पर दर्ज हुआ एफआईआर_

गाजीपुर।_ एक लोटा जल 

ओर मन मे हजारो छल,तो कैसे होगा हर समस्या का हल...

जो बोओगे वही तो पाओगे फल 

भले ही रोज चढ़ाओ जल, कहावत को चरितार्थ करती हुई गाजीपुर जिले की एक ऐसी घटना जिसे सुन और पढ़ कर गुरुजनों द्वारा दिए गए संस्कारों का स्मरण हो जाता है कि आखिर देश,प्रदेश,जिले का नाम रोशन करने के लिए लोग दिन-रात जी तोड़ मेहनत करते हैं और अपने गांव घर परिवार का नाम रोशन करते हैं लेकिन कुछ लोग द्वारा ऐसे भी कृत्य किए जाते हैं जिससे कुछ लोगों को शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ता है

जिस प्रकार बूंद बूंद से सागर भरता है उसी प्रकार एक एक अपराध करने से अपराधों और मुकदमों की लिस्ट भी बढ़ती चली जाती है और वही लिस्ट तैयार होकर एक बहुत बड़ी कार्रवाई की भूमिका निभाती है *_आइए जानते हैं क्या पूरा मामला_*

जखनियां विधायक वेदी राम ने भुड़़कुड़ा कोतवाली में ग्राम प्रधान धर्मदेव यादव, पत्रकार प्रदीप दूबे,अजय कुमार व प्रशांत सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया है।

विधायक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि गलत तरीके से झूठा वीडियो बनाकर धर्मदेव यादव ग्राम कुडिला थाना भुड़कुड़ा, पत्रकार प्रदीप दूबे,अजय कुमार, प्रशांत सिंह ने मेरे विरूद्ध तथा जिलाधिकारी एवं मुख्यमंत्री के विरूद्ध साजिश के तहत मेरी तथा शासन एवं प्रशासन की छवि खराब एवं बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया से विडियो शेयर किया है। जिस वीडियो को देखने व सुनने से स्पष्ट हो रहा है कि वीडियो बनाने वाला ही धर्मदेव यादव को कमीशन बोलने के लिए बता रहा है। मैं जनप्रतिनिधि हूं, इस कृत्य और साजिश से मेरी प्रतिष्ठा एवं मान सम्मान की हानि हुई है,तथा यह एक अपराधिक कृत्य है।

फिलहाल विधायक के तहरीर का जांच करने के बाद भुड़कुड़ा कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो कि अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ज्ञानेंद्र कुमार ने शुक्रवार की देर रात तक प्रधान और पत्रकारों से कोतवाली में पूछताछ किए। जिसके बाद भुड़कुड़ा कोतवाली में धारा 500 आईपीसी और 67 आईटी एक्ट दर्ज किया गया। कोतवाल तारावती ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर केस दर्ज किया गया।