एंजेल वन ने जनरेशन ज़ेड और मिलेनियल्स के लिए इंस्टा ट्रेड से ऑप्शन ट्रेडिंग को बनाया आसान

यह सुविधा क्विक चार्ट, वॉचलिस्ट, स्थिति और लाइव पीएंडएल के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है

मुंबई।PNI News। जनरेशनरशन जेड और मिलेनियल्स को अत्याधुनिक ट्रेडिंग और निवेश समाधान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल वन लिमिटेड (जिसे पहले एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड के नाम से जाना जाता था) ने अपने मोबाइल एप्लिकेशन में इंस्टा ट्रेड फीचर जोड़ा है। अपने नॉन-इंट्रूसिव इंटरफ़ेस के साथ नया टूल सभी के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग को सरल बनाता है, फिर चाहे वह एक नौसिखिया ट्रेडर हो या एक अनुभवी ट्रेडर।

यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को बहुत ही सरल और आसान चरणों में अविश्वसनीय गति से ऑप्शन ट्रेडिंग कर समय बचाने में मदद करती है:

इंडेक्स का चयन करें, और चार्ट को एनालाइज करें अपने एनालिसिस के आधार पर, 'बाय कॉल' या 'बाय पुट' ऑप्शन पर टैप करें स्ट्राइक की शॉर्टलिस्ट में से चुनें और आगे बढ़ें पर टैप करें
क्वांटिटी दर्ज करें और अपने ऑर्डर को कंफर्म करें।

यह सुविधा उपयोग में आसान होने के अलावा, एंजेल वन ऐप पर 'इंस्टा ट्रेड' इंडेक्स और शेयरों के लिए इंट्राडे प्राइस मूव्स के साथ चार्ट दिखाती है। उपयोगकर्ता आसानी से एक सप्ताह, पांच सप्ताह, महीने और यहां तक ​​कि वर्षों में वापस जाकर ऐतिहासिक चार्ट के साथ वॉचलिस्ट, पोजिशन और लाइव पीएंडएल तक पहुंच सकते हैं। इंस्टा ट्रेड उपयोग में आसान होने के लिए एक ही स्क्रीन पर चार्ट, स्ट्राइक, इंडेक्स, पीएंडएल और ऑर्डर के सभी आवश्यक टूल प्रदान करता है। इसलिए यह सही टूल है, खासकर नए ट्रेडर्स के लिए जिन्हें बाज़ार के उतार-चढ़ाव को नेविगेट करने में मदद की ज़रूरत है।

नए इंटिग्रेशन पर एंजेल वन लिमिटेड के चीफ ग्रोथ ऑफिसर प्रभाकर तिवारी ने कहा, “हम समझते हैं कि नए जमाने के निवेशक चाहते हैं कि सब कुछ सुविधाजनक और आसान हो। हमारा नया फीचर इंस्टा ट्रेड स्मार्टफोन पर सिर्फ एक क्लिक के साथ ऑप्शन ट्रेड करने में सक्षम बनाता है। ऑप्शन ट्रेडिंग नई पीढ़ी के बीच लोकप्रियता हासिल कर रही है क्योंकि इसमें बिजली की तेज गति से निर्णय लेने की आवश्यकता होती है।

एंजेल वन लिमिटेड के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर नारायण गंगाधर ने कहा, “हम युवा पीढ़ी को उनकी व्यापारिक यात्रा को आसान बनाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले वर्षों में हमने एंजेल वन (पहले एंजेल ब्रोकिंग) को जेनरेशन जेड और मिलेनियल्स के लिए बेहतर बनाने के लिए बिजनेस मॉडल में कई बदलाव किए हैं। अपनी नई सुविधा इंस्टा ट्रेड के साथ हमारा लक्ष्य कुछ सरल चरणों में सभी उपयोगकर्ताओं के लिए ऑप्शन ट्रेडिंग को आसान बनाना है। इसके अलावा नया टूल उन्हें बाजार के उतार-चढ़ाव के बारे में भी बताएगा, जिससे उन्हें सोच-समझकर निर्णय लेने में मदद मिलेगी।

फिनटेक प्लेटफॉर्म अपने उपयोगकर्ताओं को भारतीय बाजार की व्यापक रिसर्च प्रदान करता है, जो एक विहंगम दृश्य प्रदान करता है। सिंहावलोकन में वे अपनी रुचि के ट्रेड्स देख सकते हैं और एक साथ लंबी अवधि और छोटी अवधि के शेयरों का पता लगा सकते हैं।