8वीं राज्य स्तरीय रोलर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

8वीं राज्य स्तरीय रोलर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

उत्तर प्रदेश राज्य रोलर स्केटिंग फेडरेशन के तत्वाधान में आठवीं राज्य स्तरीय रोलर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता का आयोजन ग्रेटर नोएडा बैंक्ड ट्रैक पर 27-30 अक्टूबर 2022 को संपन्न हुई। प्रतियोगिता का उदघाटन द खेतान स्कूल के चेयरमैन गंगेश खेतान ने दीप प्रज्वलित कर के किया।

इस अवसर पर उन्होंने स्केटर्स को संबोधित करते हुए कहा कि खेल भावना से प्रतिभाग करना चाहिए । जीतने के बाद घमंड नहीं करना चाहिए और हारने के बाद जीत के लिये और अधिक मेहनत करनी चाहिए । स्केटिंग संघ के महासचिव श्री धर्मेंद्र राठौर ने प्रतिभागियों को सभी प्रतिभागियों और अधिकारियों को सफ़ल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया।

इस प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश से लगभग 700 स्केटर्स ने विभिन्न प्रतिभागिता की । प्रतियोगिता में गौतम बुद्ध नगर, ग़ाज़ियाबाद मेरठ के स्केटर्स ने शानदार प्रदर्शन किया । नोएडा की रजा फ़ातिमा, वंशिका, क्षितिज सिंह, त्रिशा सिंह ने तीन स्वर्ण पदक, भव्या सिंह, सानिध्य सिन्हा, नमन सिंह ने दो स्वर्ण पदक और एक रजत पदक  जीता, अन्वी ने एक स्वर्ण और दो रजत पदक जीतकर ज़िले का नाम रोशन किया। प्रतियोगिता का समापन सभी विजेता स्केटर्स को पदक वितरण के साथ संपन्न हुआ।

प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ी दिसंबर के बेंगलुरु में आयोजित होने वाले साठवें राष्ट्रीय खेलों में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे