4 जनवरी से होगा डीएवी राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

4 जनवरी से होगा डीएवी राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन

नोएडा। नोएडा में आयोजित होने वाले डीएवी राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिताओं के संबंध में सरला डीएवी पब्लिक स्कूल ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया जिसमें प्रतियोगिता के उद्देश्य व जरूरी बातें को पत्रकारों के समक्ष रखा।
डीएवी पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या चित्राकांत ने बताया कि
डीएवी राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता का आयोजन 4 जनवरी से किया जाएगा।

4 और 5 जनवरी को छात्राओं की प्रतियोगिता वही 7 और 8 जनवरी को छात्रों की प्रतियोगिता होगी। उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों के स्वास्थ्य, खान पान, रहन सहन के साथ साथ उनके लिए गर्म पानी का विशेष ध्यान दिया जाएगा। खेलों को खेल भावना से खेलने की बात पर अधिक बल दिया जाएगा।

प्रतियोगिताएँ अंडर -14, अंडर -17, अंडर -19 तीन स्तरों पर आयोजित की जाएँगी । विशेष उपलब्धि है कि इस बार खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र मिनिस्ट्री ऑफ यूथ अफ़ेयर्स एवं खेल भारत सरकार द्वारा दिए जाएँगे ।

तत्पश्चात् खेल विभागाध्यक्ष अमिता जोशी ने बताया कि हमारे विद्यालय के 85 खिलाड़ी विभिन्न खेलों में भाग ले रहे हैं, जिसमें आयुष्य राणा , हर्षित शर्मा, तनीषा सोनी, दक्ष राणा, अंश, यशी कौशिक, शार्वी ने भाग लेंगे ।

भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हमारे होनहार खिलाड़ी साक्षी कसाना, प्राची सिंह, दीपशिखा सिंह, लिखित, ध्रुव, यश्वी भट्ट आदि अनेक प्रतिभागी भारत के गौरव को बढ़ाने के लिए प्रयासरत हैं ।