डीटीए ने शिक्षक संगठन एकेडेमिक फ़ॉर एक्शन एंड डेवलपमेंट (AAD)  के आप पार्टी में शामिल होने का किया स्वागत

डीटीए ने शिक्षक संगठन एकेडेमिक फ़ॉर एक्शन एंड डेवलपमेंट (AAD)  के आप पार्टी में शामिल होने का किया स्वागत

दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय में शिक्षक राजनीति में सक्रिय संगठन एकेडेमिक फ़ॉर एक्शन एंड डेवलपमेंट ( AAD ) के चेयरमैन डॉ. आदित्य नारायण मिश्रा व उनकी पूरी टीम , चार डूटा सदस्य , ईसी मेम्बर , व दो एकेडेमिक काउंसिल व फाइनेंस मेम्बर सहित  शिक्षकों ने रविवार को पार्टी कार्यालय में उपमुख्यमंत्री श्री मनीष सिसोदिया और विधायक श्री संजीव झा के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर आप के शिक्षक संगठन दिल्ली टीचर्स एसोसिएशन ( डीटीए ) ने खुले दिल से स्वागत किया है और कहा है कि डॉ.मिश्रा के आने से डीटीए को मजबूती मिलेगी ।  इनके आने से डीटीए व पार्टी  के परिवार में बढ़ोतरी हुई है जिसका आगामी डूटा चुनाव में सकारात्मक परिणाम आएंगे।

डीटीए के अध्यक्ष डॉ. हंसराज सुमन ने कहा है कि दिल्ली विश्वविद्यालय की राजनीति का बहुत बड़ा मोड़ है जहाँ तमाम प्रगतिशील विचारधारा के लोग आम आदमी पार्टी में सारी संभावनाएं देख रहे हैं इसीलिए वे लगातार जुड़ रहे है । उन्होंने कहा कि डीटीए अपने सामर्थ्य के अनुसार पिछले पांच वर्षों से लगातार शिक्षकों / छात्रों/ कर्मचारियों के हितों के लिए संघर्षरत है । वर्तमान में एकेडेमिक काउंसिल में उनके दो सदस्य है । उन्हीं के प्रयासों से दिल्ली सरकार के कॉलेजों में खाली पड़े प्रिंसिपल के पदों को भरा जा रहा है । जल्द ही शिक्षकों की नियुक्ति प्रक्रिया भी शुरू होगी ।

डॉ.सुमन का कहना है कि डीयू के एक बड़े (AAD ) शिक्षक संगठन के आ जाने से हमारे विचार और संघर्ष को और अधिक बल प्रदान होगा क्योंकि डॉ.आदित्य मिश्रा डीयू शिक्षक संघ के पूर्व अध्यक्ष , कार्यकारी परिषद , व विद्वत परिषद के सदस्य रह चुके हैं , साथ ही उन्हें शिक्षक राजनीति का लंबा अनुभव है जिससे हमारे संगठन ( डीटीए ) को लाभ मिलेगा और आगामी डूटा  चुनाव में इसका बहुत सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।