इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर अनुचित ढंग से अर्जित की गई धनराशि राजकोष में जमा करें - यतेंद्र शर्मा

इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर अनुचित ढंग से अर्जित की गई धनराशि राजकोष में जमा करें - यतेंद्र शर्मा

नोएडा। आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर के दिशा निर्देश पर पार्टी के नोएडा जिला अध्यक्ष पंडित यतेंद्र शर्मा, जिला महासचिव प्रकाश चंद वर्मा, जिला महासचिव योगेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजवीर शर्मा, जिला सचिव मंगल सिंह, श्यामसुंदर, राहुल शर्मा और विशाल कुमार आदि में जिलाधिकारी कार्यालय गौतम बुध नगर में जाकर 16518 करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड को सुप्रीम कोर्ट द्वारा असंवैधानिक घोषित किए जाने के परिणाम स्वरूप जिला अधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को प्रत्यावेदन प्रस्तुत किया।

आजाद अधिकार सेना के जिला अध्यक्ष पंडित यतेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रत्यावेदन में कहा गया कि विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा इलेक्टोरल बॉन्ड के नाम पर अनुचित ढंग से अर्जित की गई धनराशि को भारतीय राजकोष में जमा करें. सुप्रीम कोर्ट के आदेश और टिप्पणी से अर्थ निकलता है कि उक्त इलेक्टोरल बॉन्ड निश्चित रूप से सरकार ने सरकारी तंत्र का अनुचित प्रयोग करते हुए अनुचित लाभ प्राप्त किया  है।

इस सब के परिणाम स्वरूप आजाद अधिकार सेना राष्ट्रपति से मांग करती है कि इस प्रकार के बांड प्राप्त करने वालों को तत्काल उक्त धनराशि राजकोष में वापस किए जाने हेतु समुचित निर्देश निर्गत करें.