एलजी ओएलईडी टीवी का लॉन्च व नवाचार के 10 वर्ष का जश्न

एलजी ओएलईडी टीवी का लॉन्च व नवाचार के 10 वर्ष का जश्न

नई दिल्ली: एयरोसिटी स्थित जे बल्लू मेर्रियेट होटल में, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स,भारत के अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड ने अपने बहुप्रतीक्षित 2023 के ओएलईडी टीवी लाइन-अप के लॉन्च की घोषणा की और इस वर्ष के अत्यधिक सफल सेल्फ-लाइट ओएलईडी टीवी की 10वीं वर्षगांठ का शानदार जश्न भी मनाया, इस मौके पर एलजी ने इस वर्ष दुनिया का सबसे बड़ा 246 सेमी (97) ओएलईडी टीवी और दुनिया का एकमात्र फ्लेक्सिबल गेमिंग ओएलईडी टीवी पेश किया है।

2023 एलजी ओएलईडी लाइन-अप विभिन्न वैरिएंट में 21 मॉडल के साथ बेहतरीन विकल्प देता है,साथ ही विश्व का एकमात्र 8के ओएलईडी जेड3 सीरीज,ओएलईडी इवो गैलरी एडिशन जी3 सीरीज, ओएलईडी इवो सी3 सीरीज,ओएलईडी बी3 और ए3 सीरीज टीवी शामिल हैं तथा उन्नत ओएलईडी इवो अद्भुत स्पष्टता और विस्तार के साथ उच्च चमक और रंग सटीकता प्रदान करता है। उपयोगकर्ता स्क्रीन को 20 विभिन्न स्तरों के कर्व्स के साथ मोड़ सकता है।ओएलईडी अपनी असाधारण तस्वीर की गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध है व गहरे काले रंग के साथ जीवंत,सटीक रंग व उल्लेखनीय रूप से सजीव छवियों को उत्पन्न करता है।

होंग जू जियोन एमडी- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने बताया कि हमारी नवीनतम लाइन-अप एक विशिष्ट उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने और हमारे मूल्यवान उपभोक्ताओं के लिए घरेलू मनोरंजन की अवधारणा को फिर से तैयार करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।नवाचारी विशेषताओं को पेश करके और विविध उपभोक्ता वर्गों के लिए हमारे ओएलईडी टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करके,हम प्रीमियम टीवी मार्केट में एलजी की प्रमुखता को पुष्टि कर रहे हैं। उक्त नई रेंज के साथ, हम ओएलईडी टीवी तकनीक में अपने बाजार प्रभुत्व को और मजबूत करने के लिए आश्वस्त हैं।

एलजी के 2023 ओएलईडी टीवी वेबओएस के नवीनतम संस्करण के माध्यम से एक ताज़ा,अधिक यूजर इंटरफेस (यूआई) की पेशकशकी गई है। होम ऑफिस, गेमिंग, संगीत और खेल जैसी तार्किक श्रेणियों में बांटा गया है।

प्रोडक्ट हेड ओलईडी एंड यूएचडी टीवी एचई अभिरल भंसाली ने हमें बताया कि नई लाइन-अप और नवीनतम एलजी साउंड बार के सहज एकीकरण व डीटीएस:एक्स द्वारा संचालित आईमैक्स-वर्धित गुणवत्ता के साथ उत्कृष्ट मल्टी-चैनल सराउंड साउंड प्रदान करती है।

भंसाली ने कहा कि इसमें उपयोगकर्ताओं को गेमिंग-विशिष्ट सुविधाओं के बीच जल्दी से चयन करने और स्विच करने की अनुमति भी है और एलजी स्मार्ट कैमरा आपको बिल्ट-इन डुअल माइक और मल्टी-व्यू फ़ंक्शन वाले हाई-डेफिनिशन कैमरे के साथ अपने स्मार्ट अनुभवों जैसे वीडियोकॉन काॅफ्रेंसिंग फिटनेस आदि को बढ़ाने की अनुमति देता है इसकी सुंदर चुंबकीय डिज़ाइन आपके टीवी पर एक अच्छी फिट के लिए स्नैप करती है।एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स,दक्षिण कोरिया की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी है,जो भारत में, एलजी को एक प्रीमियम ब्रांड का खिताब अर्जित करा चुकी है।

इस अवसर पर शानदार संगीत के रंगारंग रोमांचकारी कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए। पीआरओ निकितासेन गुप्ता व प्रतिष्ठा विज ने कार्यक्रम का बखूबी संयोजन किया।