PW ने आकांक्षी शिक्षकों को CTET की तैयारी करवाने के लिए Teaching Wallah लॉन्च किया

हिंग्लिश में समर्थ CTET बैच का 1 महीने का नि:शुल्क सब्सक्रिपशन।

सरकारी नौकरी पाने के लिए CTET 2022 को पास करने में छात्रों की मदद करेगा।

लाइव के संयोजन के साथ बेसिक से एडवांस स्तरों तक पूरी तैयारी को कवर करेगा।  हिंग्लिश CTET में उपलब्ध व्याख्यान, मॉक टेस्ट और क्लास नोट्स कवर करवाएगा। 

दिल्ली: Teaching Wallah छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता दिलाने में मदद करने के अपने जुनून को रेखांकित करता है। गंभीर तैयारी के माध्यम से, भारत के शीर्ष एड-टेक प्लेटफॉर्म, PW (PhysicsWallah) ने CTET को अपने पोर्टफोलियो में जोड़ा है। उभरते हुए शिक्षकों के बीच सरल और आकर्षक PW तरीके का उपयोग सीखने की मांग को देखते, प्लेटफार्म ने Teaching Wallah लांच किया है, ताकि एग्जाम क्लियर हो और सरकारी नौकरी लगे!

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) 2022 दिसंबर और जनवरी के बीच होगी, 6-18 लाख उम्मीदवारों के इसके लिए उपस्थित होने की उम्मीद है। PW तैयारी करवा रहा है छात्रों को नवंबर से अपने नवीनतम महीने भर चलने वाले Samarth CTET बैच के माध्यम से।

जैसे-जैसे एड-टेक फलता-फूलता जा रहा है, PW गुणवत्ता लाने पर ध्यान केंद्रित करने वाले प्लेटफॉम में से एक बनता जा रहा है। इसका नि:शुल्क CTET व् भारत में प्रत्येक छात्र के लिए सीखने का सर्वोत्तम अवसर लाना प्रमाण है।

Samarth CTET 2022 हिंग्लिश में उपलब्ध है, हिंदी और अंग्रेजी का मिश्रण है, जो भारतीय छात्रों के लिए समझने में आसान भी है, इसमें  Teaching Wallah, YouTube चैनल पर लाइव लेक्चर्स शामिल हैं, उम्मीदवारों PW ऐप पर क्लास नोट्स, मॉक टेस्ट और लेक्चर रिकॉर्डिंग भी एक्सेस कर सकते हैं।

PW के संस्थापक और CEO अलख पांडे ने कहा, "PW अद्वितीय होने के कारण जाना और पसंद किया जाता है। पाठ्यक्रमों में हमारे सभी शिक्षकों की शिक्षण शैली बहुत लोकप्रिय है। यही कारण है कि शिक्षण, एक पाठ्यक्रम के रूप में, हमारे दिल के बहुत करीब है। छात्रों के जीवन को बदलने के लिए देश को अधिक उत्साही शिक्षकों की आवश्यकता है, और हमारा Samarth CTET 2022 कोर्स यह सुनिश्चित करेगा कि इन भड़ते हुए शिक्षकों को PW के साथ सर्वोत्तम संभव प्रशिक्षण मिले।"

उन्होंने कहा, "सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण पाठ्यक्रम निःशुल्क हैं और हमें इस तरह की शिक्षा प्रदान करने वाला एकमात्र एड-टेक प्लेटफॉर्म होने की अपार खुशी है। हमने केवल दो दिनों में 50,000+ पंजीकरण देखे, और इससे बेहतर क्या हो सकता है की हम इन छात्रों को सर्वश्रेष्ठ के साथ नई ऊंचाइयों को छूने में मदद करने में सक्षम हैं।  

Samarth CTET 2022, 16 दिसंबर 2022 को पाठ्यक्रम का समापन करेगा। इच्छुक उम्मीदवार, ऐप से व्याख्यान डाउनलोड करें और अपनी पसंदीदा गति और गुणवत्ता के साथ अपनी गति से सीखें।